टीवी की सीता ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

टीवी का जाना माना सीरियल रामायण में सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का काम करती हैं. इसके अलावा जहां देशभर के लोग कोरोना वायरस जैसी गंभीर समस्या का सामना कर रहे हैं और लॉकडाउन में गुजारा कर रहे हैं वहीं कोरोना वॉरियर्स देशभर के लोगों के लिए एक उम्मीद की किरण बनकर सामने आए हैं. वहीं इन्हीं को ट्रिब्यूट देने के लिए दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कई सारे सेलिब्रिटीज कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में गाते नजर आ रहे हैं.दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गुजरात और मुंबई सिनेमा के फिल्म और थिएटर आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की गाना गुजराती में है और इसके बोल हैं ''हु मानू छु आभार तमारो.'' इसका हिंदी में अनुवाद है- ''हम आपके आभारी हैं.'' गाने में पुलिस, आर्मी, डॉक्टर्स, नर्स और सफाईकर्मियों से लेकर उन सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया जा रहा है जो लॉकडाउन के बावजूद भी लगातार अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और लोगों की सेवा में लगे हुए हैं. वहीं गाने के साथ दीपिका ने लिखा कि- ''एक गीत हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए.'' बता दें कि गाने को अश्विनी मोहिते ने प्रोड्यूस किया है और नीलेश मोहिते ने इसका निर्देशन किया है. 

इसका संगीत अभिजीत खांडेकर ने दिया है. इसके सिंगर्स दिव्या चौधरी और हेले भट्ट हैं. गाने के बीच में भाषण देते हुए नरेंद्र मोदी के कुछ क्लिप्स भी शामिल किए गए हैं जिसमें वैश्विक महामारी कोरोना से वे सभी को सचेत करते नजर आ रहे हैं.वहीं दीपिका चिखलिया की बात करें तो वे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही रामायण के रिटेलिकास्ट के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान के भी पुराने किस्से शेयर करती रहती हैं.

 

शाओमी ने किया Mi TV E43K स्मार्ट टीवी लॉन्च

एक्टर विवियन डीसेना ने किया कैमरा दूर रखने की रिक्वेस्ट

हिना खान ने लुक के साथ किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, आंखों पर लगाया ब्लू आईशैडो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -