एक बार फिर इंटरनेट पर उड़ी बिग बी की मौत की खबर! एक्टर ने दिया ये रिएक्शन
एक बार फिर इंटरनेट पर उड़ी बिग बी की मौत की खबर! एक्टर ने दिया ये रिएक्शन
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के ऐसे  अभिनेता हैं, जिन्हे आज किसी की पहचान की कोई भी जरूरत नहीं है। देश और दुनिया भर में उनके फैंस फैले हुए हैं, जो उन्हें छोटी सी खरोंच आने पर चितिंत हो जाते और उनके लिए दुआओं के हाथ उठने लग जाते है। इसी दौरान बिग बी के देहांत की खबर इंटरनेट पर एक बार फिर से वायरल होने लगी है। किसी खुराफाती यूजर द्वारा बनाया गया यह झूठा पोस्टर देखकर फैंस बड़ी चिंता में पड़ गए और ट्विटर पर उन्हें टैग कर पोस्ट भी लिख दिए है । हालांकि ये खबर पूरी तरह से झूठी हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे पोस्ट में अमिताभ बच्चन मृत हालत में लेटे हुए नज़र आ रहे है किसी फोटोज  में उनके गले पर फूलों की माला पहनाई नज़र आ रही है। इस पर सलमान खान को रोते हुए भी दिखाया गया है। यह बुरी तरह से एडिटड फोटो देख बिग बी के भोले-भाले फैंस चिंता में पड़ गए हैं, लेकिन साफ कर दें कि ये फोटो नकली है और महानायक अमिताभ बच्चन पूरी तरह से अच्छे है।

यदि वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए  तो अमिताभ बच्चन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म झुंड में दिखाई दिए, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस मूवी को देखने के उपरांत आमिर खान भी काफी इमोशनल हो गए थे। झुंड 4 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TRIPPPSE (@tripppse)

अनुष्का शर्मा ने की झूलन गोस्वामी की तारीफ

शादी के लिए कैसा लड़का चाहती हैं काजोल की बहन तनीषा, खुद किया खुलासा

एक बार फिर अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई ईशा गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -