तेलंगाना की कांग्रेस ने केसीआर को कहा की राज्य में आपातकाल  घोषित करें
तेलंगाना की कांग्रेस ने केसीआर को कहा की राज्य में आपातकाल घोषित करें
Share:

हैदराबाद : विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने तेलंगाना में बेरोजगारी आपातकाल का आह्वान करते हुए दावा किया है कि राज्य की बेरोजगारी की स्थिति के परिणामस्वरूप 40 लाख लोग पीड़ित हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता दासोजू श्रवण कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को बेरोजगारी की स्थिति से निपटने और उससे उबरने के लिए ठोस पहलों का पता लगाना चाहिए।

उन्होंने मुख्यमंत्री को राज्य की बेरोजगारी की समस्या को दूर करने के लिए विशिष्ट कार्य नीतियों के साथ एक रणनीति विकसित करने के लिए राष्ट्रीय स्तर के उद्योगपतियों, शिक्षाविदों, बुद्धिजीवियों, रणनीतिकारों और नीति निर्माताओं को शामिल करते हुए एक उच्च स्तरीय कार्यबल का गठन करने के लिए भी प्रोत्साहित किया। उन्होंने याद दिलाया कि अविभाजित आंध्र प्रदेश में किरण कुमार रेड्डी सरकार ने इस तरह के एक टास्क टीम का गठन किया था।

कांग्रेस ने यह भी आग्रह किया कि यह सुनिश्चित करने के लिए एक वैधानिक अधिनियम पेश किया जाए कि निजी क्षेत्र में 95 प्रतिशत नौकरियां स्थानीय लोगों के लिए आवंटित की जाएं। उन्होंने कई अन्य दावे भी किए, जिनमें उन 70 क्षेत्रीय सहायकों के लिए अनुग्रह राशि में एक करोड़ रुपये शामिल हैं, जो मनमाने ढंग से सेवा से समाप्त होने के बाद मर गए, जिससे बहुत परेशानी हुई, और दो साल के लिए उनकी पूरी आय जारी की गई।

कोविड अपडेट: भारत में 2,528 नए मामले, 149 मौतें

जम्मू-कश्मीर के पूर्व डीजीपी ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा, कहा- ''पुलिस ने पकड़ा था 70 आतंकियों...''

गोरखपुर के होलिकोत्सव में बोले सीएम योगी- "चुनाव में मिली जीत सुशासन पर जनता...."

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -