गोरखपुर के होलिकोत्सव में बोले सीएम योगी-
गोरखपुर के होलिकोत्सव में बोले सीएम योगी- "चुनाव में मिली जीत सुशासन पर जनता...."
Share:

लखनऊ: सीएम (कार्यवाहक) योगी आदित्यनाथ ने बोला है कि विधानसभा चुनाव का परिणाम केवल राजनीतिक परिणाम अब तक नहीं मिला है, यह पीएम मोदी के मार्गदर्शन में सुरक्षा, सर्वांगीण विकास, सुशासन और जन कल्याण के प्रति पांच वर्ष तक प्रतिबद्धता, ईमानदारी से किए गए कार्यों पर बीजेपी के पक्ष में प्रचंड बहुमत की जीत वाली जनता की मुहर लग चुकी है। चुनाव परिणाम बताता है कि जीत हमेशा सत्य की होती हुई आई है। योगी 4 दिवसीय (17-20 मार्च) दौरे पर गोरखपुर आए हुए थे।

विधानसभा चुनाव में जीत के उपरांत पहली बार गोरखपुर आए योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार शाम पांडेयहाता के होलिकादहन शोभायात्रा में भी भाग ले लिया है। पांडेयहाता होलिकादहन उत्सव समिति के कार्यक्रम में योगी ने बोला है कि प्रदेश में विकास, सुरक्षा और सुशासन के लिए लोकप्रिय सरकार को प्रचंड बहुमत हासिल हुआ है।

जिसके लिए प्रदेश की जनता का आभार है। पीएम नरेंद्र मोदी ने करीब 8 साल पूर्व सुरक्षा, विकास और सुशासन की नींव को रखा था, जो अब सबका साथ, सबका विकास के मंत्र के रूप में जन विश्वास का प्रतीक बन चुका है। केंद्र व प्रदेश सरकार ने मिलकर प्रदेश की 25 करोड़ जनता के लिए ईमानदारी और प्रतिबद्धता के साथ काम को पूरा किया है। इतना ही नहीं प्रदेश की पहचान, आस्था का सम्मान, महिलाओं, बहन, बेटियों की सुरक्षा, युवाओं को रोजगार, व्यापारियों की सुरक्षा और किसानों की खुशहाली के इलाके में भी बहुत काम किया जा चुका है। बिना भेदभाव योजनाओं का लाभ पहुंचाने के जो सफल कार्य हुए, उनका सुखद परिणाम चुनाव में देखने के लिए मिल रहा है। 

पीएम मोदी पर विश्वास बढ़ा: अपनी बात को जारी रखते हुए सीएम योगी ने आगे कहा है कि विधानसभा चुनाव में विपक्ष की तरफ से तमाम भ्रामक प्रचार किए गए। अनर्गल प्रलाप भी किया। आपत्तिजनक व व्यक्तिगत टिप्पणियां की गईं। राजनीतिक मर्यादाओं को धता बताया गया, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता का भरोसा दृढ़ता से कायम रहा और विपक्ष की सारी कारगुजारी धरी की धरी रह गई। 

हार पर मंथन और 2024 के चुनाव पर रणनीति, यूपी में प्रियंका की बैठकों का दौर जारी

शंकर सिंह वाघेला बोले - यूपी में प्रियंका गांधी को कमान सौंपना पॉलिटिकल मिसफायर जैसा

कांग्रेस में मची उथल-पुथल, राहुल गांधी से मिलने के बाद गुलाम नबी के घर पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -