अपना नया साल मनाने निकले टीवी के सीता-राम, शेयर की तस्वीरें
अपना नया साल मनाने निकले टीवी के सीता-राम, शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी आजकल अपनी पत्नी देबीना बनर्जी के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों वेकेशन पर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता कर रहे हैं और वहां से दोनों लगातार कई फोटोज को शेयर कर रहे हैं. ऐसे में दोनों ने वेकेशन के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे गुरमीत और देबीना टीवी इंडस्ट्री के सबसे कूल कपल्स में से हैं और दोनों आए दिन अपने फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. दोनों ने टीवी शो रामायण में राम और सीता का किरदार निभाया था और आज दोनों असल लाइफ में पति पत्नी हैं.

आपको बता दें कि गुरमीत और देबीना 15 फरवरी 2011 को शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों शादी के बाद से खुलकर एक दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. हाल ही में देबिना ने कुछ फोटोज को शेयर कर लिखा है With just a few days left of 2019.. so many goods and bads . And we faced it all together.. including all of you who are reading this.. a big thank you

वहीं एक फोटो और शेयर कर गुरमीत लिखते हैं #dubai @debinabon #travel #style #gurmeetchoudhary इन तस्वीरों के कैप्शन को देखकर लगता है कि देबीना और गुरमीत यहां मालदीव और दुबई में ही अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि देबीना और गुरमीत की इन तस्वीरों पर लाखों की तादात में लाइक्स और शेयर्स आए हैं और फैन्स ने कमेंट बॉक्स में दोनों की खूब तारीफें की हैं. दोनों अपने लुक्स को लेकर हर दिन सुर्खियां हांसिल कर रहे हैं.

टीवी हिना खान ने गहरे पानी में लगाया गोता, वायरल वीडियो में नजर आया खूबसूरत दृश्य

'धूम मचाओ धूम' से की ​करियर शुरू, बॉलीवुड फिल्म हेट स्टोरी ने दी नई पहचान

BB13 : सिद्धार्थ के खिलाफ रश्मि ने रचा षणयंत्र, घर के यह लोग भी थे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -