पति संग बड़े धूम-धाम से देबिना बनर्जी ने मनाया जन्मदिन
पति संग बड़े धूम-धाम से देबिना बनर्जी ने मनाया जन्मदिन
Share:

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा देबीना बनर्जी ने बीते कल यानी 18 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाया है. बीते कल वह 38 साल की हो गई हैं। वैसे देबीना बनर्जी आजकल मुंबई में हैं. आप जानते ही होंगे कि मुंबई में कोरोना के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में देबीना ने लॉकडाउन के दौरान ही अपना 38वां जन्मदिन धूम धाम से मनाया। आप देख सकते हैं तस्वीरों में देबीना बनर्जी ने पति गुरमीत के साथ मिलकर अपने जन्मदिन का केक काटा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

वहीं इस दौरान उनके चेहरे की खुशी साफ़ दिखाई दे रही है। वैसे देबीना बनर्जी के जन्मदिन पर लॉकडाउन की वजह से बहुत कम लोग आए। जी दरअसल उन्होंने चुनिंदा दोस्तों को ही बुलाया था और उन्हें बुलाकर ही उन्होंने जन्मदिन का केक काटा। इस समय लॉकडाउन लगा है लेकिन गुरमीत चौधरी ने अपनी पत्नी के लिए उनका पसंदीदा केक लाकर उनको सबसे बड़ा सरप्राइज दिया. भले ही देबीना के जन्मदिन पर कुछ ही लोग पहुंचे हो लेकिन अदाकारा ने सभी के साथ जमकर एन्जॉय किया.

जन्मदिन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर देबिना ने कैप्शन में लिखा है- 'Older and wiser!! Today I believe happiness is within and to cherish every moment. Thanku god for everything. #happybirthdaytome #birthdaygirl' वहीं एक वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है- 'It’s my birthday. Another lockdown bday..... hopefully the last. #lockdown #birthday #birthdaygirl' इसमें वह हाथों में सरप्राइज लिए दिख रहीं हैं. काम के बारे में बात करें तो अभी देबिना के पास कोई खास प्रोजेक्ट नहीं है.

कोरोना की दूसरी लहर ने मचाया कोहराम, अमित शाह बोले- राज्य अपने हिसाब से लगाएं लॉकडाउन

डांस दीवाने 3: हीरोइन बनना चाहती हैं नोरा, माधुरी से कहा- 'संजय लीला भंसाली से...'

काली चालीसा के पाठ से दूर हो जाते हैं हर दुःख-दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -