डांस दीवाने 3: हीरोइन बनना चाहती हैं नोरा, माधुरी से कहा- 'संजय लीला भंसाली से...'
डांस दीवाने 3: हीरोइन बनना चाहती हैं नोरा, माधुरी से कहा- 'संजय लीला भंसाली से...'
Share:

धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित ने अपने डांस से सभी को दीवाना बनाया है। माधुरी अपने डांस से सभी को दीवाना कर देती हैं और उन्होंने अपनी जबरदस्त फैन फॉलोविंग बनाई है। वैसे इन दिनों आप उन्हें कलर्स टीवी के रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में देख रहे होंगे। हाल ही में इस शो में नजर आईं बॉलीवुड की आइटम गर्ल नोरा फ़तेही। वह शो के दौरान बहुत जबरदस्त अंदाज में नजर आईं। वहीं शो के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वो माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं।

शो के मंच पर बतौर मेहमान आईं नोरा फतेही ने कहा, 'जब कोई उनसे पूछता है कि उनकी इंस्पिरेशन कौन है? वे इंडिया क्यों आई? तो वे सिर्फ माधुरी मैम का नाम लेती हैं।' इसी के साथ नोरा ने यह भी कहा, 'उन्हें देखकर ही वे इंडिया आई हैं।' इसके बाद उन्होंने उनसे रिक्वेस्ट की कि, 'अगर वे मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से मिलें और उन्हें किसी हीरोइन की तलाश हो तो वे उनका नाम जरूर सजेस्ट करें। वे हीरोइन बनना चाहती हैं।'

केवल यही नहीं बल्कि नोरा ने माधुरी दीक्षित से ये गुजारिश की कि वो उन्हें फिल्म देवदास का डायलॉग और डांस सिखाएं। यह सब सुनने के बाद माधुरी दीक्षित तुरंत उनके साथ स्टेज पर गईं और उन्होंने नोरा को डायलॉग सिखाए और देवदास के गाना 'हम पर ये किसने हरा रंग डाला' पर डांस किया। आप सभी को बता दें कि इस दौरान तुषार और पुनीत ने नोरा के खूब मजे लिए और दोनों ने उन्हें खूब चिढ़ाया भी।

इस पावन आरती से करें माँ कालरात्रि को खुश

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हुए कोरोना संक्रमित, मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती

क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रुकी महेश बाबू की फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -