भिवंडी में जारी है मौत का सिलसिला, बढ़ रहा मरने वालों का आंकड़ा
भिवंडी में जारी है मौत का सिलसिला, बढ़ रहा मरने वालों का आंकड़ा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के भिवंडी में 3 मंजिला इमारत के ढहने के घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 33 हो चुकी है। NDRF की ओर से यह सूचना दी गई है। जंहा इस बात का पता चला है कि मंगलवार को 7 और लोगों के शव मलबे से निकाले गए थे। हालांकि तकरीबन 25 लोगों को मलबे से सुरक्षित बाहर लाया जा चुका है।

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि मंगलवार को 7 और लोगों के शव मलबे से बाहर लाए गए थे। हालांकि तकरीबन 25 लोगों को मलबे से सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है। ठाणे नगर निगम ने इससे पहले मरने वालों का आंकड़ा 30 बोला गया था। वहीं पुलिस ने कहा है कि 5 और लोगों के मलबे से जिंदा निकाले जाने के बाद बचाए गए लोगों का आंकड़ा 25 हो गई है। इन लोगों को भिवंडी और ठाणे के हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों में 2 वर्ष से 15 वर्ष के 11 बच्चे भी मौजूद हैं। एक अधिकारी ने कहा कि 43 वर्ष पुरानी ‘जिलानी बिल्डिंग’ सोमवार तड़के 3 बजकर 40 मिनट में गिर गई थी। इमारत में तकरीबन 40 फ्लैट थे और यही कुछ 150 लोग यहां रहते थे। जंहा इन बातों से साफ़ पता चलता है कि भिवंडी, ठाणे शहर से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर स्थित है। उन्होंने कहा कि इमारत गिरने के केस में नगर निकाय के 2 अधिकारियों को निलंबित भी कर दिया गया है। इमारत के मालिक के विरुद्ध भी केस दर्ज कर लिया गया है। जंहा इस बारें में नगर निकाय अधिकारी ने कहा कि इमारत के लोगों को कथित अनियमितताओं के लिए 2019 और इस वर्ष फरवरी में नोटिस भेजे गए थे, परंतु किराया कम होने के कारण लोगों ने घर खाली नहीं किए। 

देश में LG OLED टीवी के 8 मॉडल हुए लॉन्च, जानिए कीमत

किशोरी के बैंक अकॉउंट मे आया दस करोड़, थाने पहुंचा मामला

वल्ली अरुणाचलम की याचिका हुई खारिज, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -