एवेंजर्स को टक्कर देने आ रही है डेडपूल-2, रविवार से शुरू हुई टिकट की बुकिंग

पिछले कुछ समय से बॉक्सऑफिस पर तो बस 'एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' के ही चर्चे हो रहे है. इस फिल्म ने स्टोरीलाइन तो शानदार है ही इसके साथ ही कमाई के मामले में भी 'एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' ने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए है. लेकिन अब इस फिल्म को एक और फिल्म टक्कर देने आ रही हैं. हम बात कर रहे है हॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'डेडपूल 2' की.

'डेडपूल 2' को देखने के लिए फैंस इतने ज्यादा उत्साहित है कि इस फिल्म के टिकट की बुकिंग आज यानी रविवार से ही शुरू हो चुकी है. जी हाँ... आमतौर पर फिल्मे फ्राइडे को रिलीज़ होने वाली होती है तो उसके लिए बुधवार या गुरुवार से बुकिंग प्रारम्भ होती है लेकिन 'डेडपूल 2' के लिए तो रिलीज़ के 5 दिन पहले से ही टिकट की बुकिंग शुरू हो चुकी है.

हाल ही में फिल्म मेकर्स ने कहा कि, ''डेडपूल' मार्वल की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है और अब तो दर्शक 'डेडपूल 2' के आने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसलिए हमने सभी सिनेमाघरों के मालिकों से इस फिल्म की जल्दी बुकिंग शुरू करने का आग्रह किया है.'

आपको बता दें 'डेडपूल 2' भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज़ होगी. इस फिल्म के लीड करैक्टर की हिंदी डब्बिंग रणवीर सिंह ने की है इसलिए भी फैंस को इस फिल्म को देखने के खासतौर से इंतजार है. खैर अब तो ये देखना है कि क्या 'डेडपूल 2' मार्वल की ही फिल्म 'एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' के रिकॉर्ड तोड़ पाने में कामयाब हो पाती है या नहीं. गौरतलब है कि 'डेडपूल 2' आने वाले शुक्रवार यानी 16 मई को रिलीज़ होने वाली है.

Cannes Festival : रेड कारपेट पर बटरफ्लाई गाउन में छाया ऐश्वर्या का जलवा

मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने अपने बच्चे को स्तनपान करवाते हुए शेयर की फोटो

एक्टिंग के झंडे गाड़ने वाले हो चुके हैं ड्रामा क्लास में फेल

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -