Cannes Festival : रेड कारपेट पर बटरफ्लाई गाउन में छाया ऐश्वर्या का जलवा
Cannes Festival : रेड कारपेट पर बटरफ्लाई गाउन में छाया ऐश्वर्या का जलवा
Share:

इन दिनों तो बस कान्स फेस्टिवल की ही धूम मची हुई हैं. अब तक दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस यहाँ रेड कार्पेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. लेकिन जिसे देखने का सभी को इंतजार था उनकी इंतजार की घड़ी अब खत्म हो चुकी है. जी हाँ... हम बात कर रहे है बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय की.

12 मई को ऐश्वर्या ने भी कान्स फेस्टिवल में अपना पहला अपीयरेंस दें ही दिया. जैसे ही ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर उतरी सभी की निगाहे पर उन्ही पर टिकी रही. ऐश्वर्या ने ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. इस ऑउटफिट पर उन्होंने सिंपल सी हेयर स्टाइल की थी और बहुत ही लाइट मेकअप भी किया था. लेकिन फिर भी ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थी.

अपने इस खूबसूरत लुक से ऐश्वर्या ने बाकी की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया. ऐश्वर्य का ये गाउन 1 हजार घंटे में तैयार किया गया है. ऐश्वर्या पिछले 17 साल से कान्स फेस्टिवल में शामिल हो रही हैं.

इस बार ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आई. आराध्या ने भी रेड कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बेहद क्यूट लग रही थी. ऐश्वर्या के लुक के चर्चाए तो पुरे कान्स फेस्टिवल में हो रहे थे.

मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने अपने बच्चे को स्तनपान करवाते हुए शेयर की फोटो

Cannes 2018:ट्रांसप्रेंट ड्रेस में पहुँची केंडल जेनर, दिख गए प्राइवेट पार्ट्स

फिल्म के रोल के लिए इस एक्ट्रेस को मिला था एक रात साथ बिताने का ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -