एक्टिंग के झंडे गाड़ने वाले हो चुके हैं ड्रामा क्लास में फेल
Share:

हॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर Ryan Reynolds इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. Ryan एक कनाडियन एक्टर हैं जो एक्टिंग के साथ फिल्म में प्रोडक्शन और स्क्रीनप्ले राइटिंग का भी काम सँभालते हैं. 23 अक्टूबर 1976 को कनाडा के वैंकोवर में जन्में Ryan ने हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जॉनसन से शादी की थी. साल 2008 में एक्ट्रेस से शादी करने के बाद कुछ निजी कारणों के चलते Ryan ने उन्हें साल 2011 में तलाक दे दिया.

इसके बाद साल 2012 में Ryan ने एक्ट्रेस ब्लैक लिवली से शादी कर ली. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Ryan के दो बच्चे हैं :  Ines Reynolds और James Reynolds. अपनी फिल्म Deadpool में Ryan ने लीड करैक्टर Wade Wilson का किरदार निभाया था. एक्टर होने के साथ ही वह अपनी इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी थे.

अपने चरों भाई-बहनों में Ryan सबसे छोटे हैं, जिनके पूर्वज आयरिश थे. हॉलीवुड में आज एक्टिंग के झंडे गाड़ रहे Ryan अपने हाई स्कूल की ड्रामा क्लास में फेल हो गए थे. हॉलीवुड के साथ-साथ Ryan ने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है. 'Deadpool' को उनकी सबसे बड़ी सफलताओं में से एक गिना जाता है. Ryan को अपनी अदाकारी के लिए 'बेस्ट कॉमेडिक परफॉरमेंस' और 'बेस्ट फाइट एमटीवी अवॉर्ड' से नवाज़ा जा चुका है. यह दोनों ही अवार्ड उन्हें फिल्म 'डेडपूल' के लिए मिले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'day Spl : जब 16 साल की उम्र में सनी ने एक लड़के के साथ पहली बार किया था ये गंदा काम

प्यारे!! बहुत अंतर् होता है बॉलीवुड की माँ और रियल लाइफ माँ में

B'day Spl : सनी लियोनी के बर्थडे पर देखिये उनकी अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -