नहर पर बोरे में बंधी मिली महिला की लाश

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बेतिया का है. जी दरअसल पश्चिम चंपारण जिले की बैरिया भितहां बड़ी नहर के बांध पर मंगलवार को बोरे में बंधी एक 25 साल की महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि हत्यारों ने महिला के हाथ पैर व मुंह भी बांध दिए थे. वहीं इस मामले की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और उसके बाद मे सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमित कुमार, जमादार बिहारी लाल निराला आदि पुलिस बल के साथ वहाँ पहुँच गए.

वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेजा जा चुका है. इस मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि, ''अभी शव की पहचान नही हो सकी है परंतु पहली नजर में हत्या का ही मामला लग रहा है क्योंकि शरीर में रस्सी भी बंधी थी और गले पर निशान और नाक से खून निकला था.'' इस मामले में लोगो का कहना था कि इसकी गला दबाकर हत्या की गई होगी. वहीं अब पुलिस सभी बिन्दुओं पर बारीकियों के साथ तफ्तीश मे लग चुकी है. आप सभी को बता दें कि इस लाॅकडाउन मे भी शव को बोरे में यहाँ लाने के लिए अपराधियों ने किसी न किसी वाहन का उपयोग किया होगा, ऐसा पुलिस का मानना है.

पुलिस की गश्ती टीम व खिरियाघाट पर बने बैरियर पर तैनात पुलिस को भी अपराधियों ने चकमा देकर लाश फेंकी होगी, ऐसा कहा जा रहा है. वैसे फिलहाल इस घटना को लेकर क्षेत्रों मे सनसनी का माहौल व्याप्त है.

मॉर्निंग वॉक पर गए जिम संचालक को गोलियों से भून डाला

गमछे के फंदे से 55 वर्षीय अधेड़ ने लगाई फांसी

ऑनलाइन क्लास के दौरान लड़कों ने टीचर को भेजे अश्लील मैसेज

Most Popular

- Sponsored Advert -