मॉर्निंग वॉक पर गए जिम संचालक को गोलियों से भून डाला

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम का है जहाँ एक जिम संचालक की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. इस मामले को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब जिम संचालक अपने बच्चों के साथ पार्क में मॉर्निंग वॉक करने के लिए आया था. खबरों के मुताबिक हमलावरों ने उसे निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायर किए और मौके से फरार हो गए.

वहीं इस वारदात से पार्क में अफरा-तफरी मच गई और अब पुलिस मामले की छानबीन में लग चुकी है. खबर मिली है कि यह वारदात नौरंगपुर के एक पार्क में घटित हुई. जी दरअसल, सोमवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे मंजीत अपने बच्चों के साथ वहां पार्क में घूमने आया था वहीं वहां पहले से घात लगाए 3 अज्ञात बदमाशों ने मौका मिलते ही मंजीत पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं.

उसके बाद जब मंजीत लहूलुहान होकर जमीन पर गिरा तो सब वहां से भाग गए. पुलिस का कहना है मंजीत को 8 से 10 गोलियां मारी गईं. वहीं इस मामले में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है उन्होंने मृतक के मामा की शिकायत और बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

गमछे के फंदे से 55 वर्षीय अधेड़ ने लगाई फांसी

ऑनलाइन क्लास के दौरान लड़कों ने टीचर को भेजे अश्लील मैसेज

सनकी प्रेमी ने बनाया प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -