ऑनलाइन क्लास के दौरान लड़कों ने टीचर को भेजे अश्लील मैसेज
ऑनलाइन क्लास के दौरान लड़कों ने टीचर को भेजे अश्लील मैसेज
Share:

आजमगढ़ : हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. जहां ऑनलाइन क्लासेज के दौरान 10वीं कक्षा के दो छात्रों ने टीचर पर भद्दे कमेंट्स किए. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही दोनों ने अश्लील मैसेज व गंदे क्लिप भी भेजे. आपको बता दें कि ये छात्र आजमगढ़ में स्थित अंग्रेजी माध्यम के एक निजी स्कूल से ताल्लुक रखते हैं और अनुपस्थित दो छात्राओं का परिचय देकर ये दोनों 12वीं कक्षा के ऑनलाइन क्लासेज में शामिल हुए थे.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि, "एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में टीचर ने कहा कि वह 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को व्हाट्स एप के माध्यम से अंग्रेजी पढ़ाती हैं. शुक्रवार सुबह दो छात्राओं ने उन्हें मैसेज भेजकर ग्रुप में एड करने का अनुरोध किया." वहीं आगे पुलिस को बताते हुए टीचर ने अपनी शिकायत में कहा, "जब उन्हें एड किया गया, तो उनमें से एक ने भद्दे मैसेज किए. जब मैंने उन्हें फटकार लगाई, तो दूसरे ने पॉर्न क्लिप भेजा. ये दोनों लगातार अश्लील टिप्पणियां करने लगे. मैंने ग्रुप छोड़ दिया और प्रिंसिपल को इस मामले की सूचना दी."

इस मामले में मिली जानकारी के तहत विद्यालय प्रशासन की तरफ से उन दोनों लड़कियों के माता-पिता को बुलाया गया, लेकिन उन्होंने कहा कि, ''लड़कियां पिछले 15 दिनों से शहर में नहीं थीं और उनके पास फोन की सुविधा भी नहीं थी.'' यह सब जानने के बाद पुलिस को सूचित किया गया. वहीं जानकारी देते हुए एसपी ने कहा, "हमने सर्विलांस की मदद से 10वीं कक्षा के दो छात्रों के लोकेशन का पता लगाया और हमें मालूम चला कि दोनों उसी स्कूल से हैं." इसी के साथ दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उन्हें रविवार को किशोर सुधार गृह भेज दिया गया.

मामा ने बनाया 8 साल की मासूम को हवस का शिकार

माता-पिता वेब सीरीज की दुनिया में है गुम तो, बच्चे कर रहे यह काम

शर्मनाक: अपनी ही पत्नी और बेटे को युवक ने उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -