फंदे पर लटकी मिली पति-पत्नी की लाश, 4 माह पहले ही हुई थी शादी
फंदे पर लटकी मिली पति-पत्नी की लाश, 4 माह पहले ही हुई थी शादी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में नवदंपति के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू की. बताया जा रहा है कि चार महीने पूर्व ही दोनों का विवाह हुआ था. इस घटना के बाद दोनों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

रिपोर्ट के अनुसार, जहानगंज थाना क्षेत्र के बेहटा गांव के निवासी अवनीश राजपूत की शादी बीते फरवरी नेमा देवी से हुई थी. अवनीश बी-फार्मा की पढ़ाई कर रहा था और पत्नी नेमा घर संभाल रही थी. दोनों परिवार संग रहते थे. मंगलवार शाम पति-पत्नी के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई. जिसके बाद गुस्साए अवनीश ने गांव के किनारे पेड़ से लटकर फांसी लगा ली. जब इस बात की खबर पत्नी नेमा को मिली, तो उसने भी दुपट्टे से लटककर फांसी लगा ली.

दोनों के फांसी लगाने खबर सुनते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई. परिवार वालों ने दोनों को फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर गए. वहां जांच के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दंपति की आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस ने परिवार वालों के बयान दर्ज किए हैं. परिजनों का कहना है कि उन्हें इस बात का जरा भी एहसास नहीं था कि दोनों ऐसा कदम उठा लेंगे.

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह ने जानकारी दी है कि जहानगंज थाना क्षेत्र के बेहटा गांव में बीती रात पति और पत्नी की ख़ुदकुशी करने के मामले की जांच चल रही है. प्रथम दृष्टया यह मामला पति-पत्नी के बीच आपसी झगड़े का है.   

वाराणसी: ऑटो में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, चेहरे पर चोट के निशान, पिता ने जताई हत्या की आशंका

भाजपा नेत्री जोनाली नाथ और कांग्रेस नेता हसनूर इस्लाम में था प्रेम संबंध, प्रेमी ने महिला की हत्या कर सड़क पर फेंका शव

दहेज़ में नहीं दी ब्रेज़ा कार, तो पति ने तीन तलाक देकर तोड़ लिया रिश्ता, 4 पर केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -