Share:
दहेज़ में नहीं दी ब्रेज़ा कार, तो पति ने तीन तलाक देकर तोड़ लिया रिश्ता, 4 पर केस दर्ज
दहेज़ में नहीं दी ब्रेज़ा कार, तो पति ने तीन तलाक देकर तोड़ लिया रिश्ता, 4 पर केस दर्ज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के नसरतपुरा घंटाघर के रहने वाले अरशी जबी ने कार न देने पर तीन तलाक देने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाते हुए पति, सास और दो देवरों के खिलाफ नगर कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता के अनुसार, ससुराल पक्ष के लोग ब्रेजा कार की डिमांड कर रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता अरशी जबी का कहना है कि उनका निकाह 11 फरवरी 2020 को जामिया नगर दिल्ली निवासी अहमद कमाल के साथ हुआ था। निकाह में परिवार वालों (वधु पक्ष) ने 28 लाख रुपये खर्च किए थे। इसके बाद भी ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए पीड़िता को प्रताड़ित करते थे। वह ब्रेजा कार की डिमांड करते थे। पीड़िता का कहना है कि वर्ष 2022 में उनके ससुर को हार्ट अटैक आया था। उस समय भी, ससुरालियों ने मदद मांगी, तो पीड़िता ने मायके से 4 लाख रुपये उधार लाकर दिए। 30 मई को उन्होंने पति और सास से चार लाख रुपये वापस मांगे, तो दोनों ने पैसे लौटाने से साफ मना कर दिया और उनके साथ मारपीट की।

पीड़िता का कहना है कि 31 मई 2023 को उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जहां दोनों पक्षों में समझौता हो गया। जब वह ससुराल पहुंचीं तो दरवाजे पर ताला लगा मिला। इसके बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी। 2 जून को पति उनके घर आया और जाते समय तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ दिया। इस मामले में ACP कोतवाली सलोनी अग्रवाल का कहना है कि महिला के पति, सास और दो देवरों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व तीन तलाक का मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

नाबालिग लड़की के साथ तीन दरिंदो ने किया गैंगरेप

ICRISAT में आज ही कर दें इस पद के लिए आवेदन

अपने ही पति का पत्नी ने किया क़त्ल, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -