घर से अचानक गायब हुई बच्ची, थोड़ी दूर बोरे में मिली लाश
घर से अचानक गायब हुई बच्ची, थोड़ी दूर बोरे में मिली लाश
Share:

आए दिन आ रहीं रेप और बलात्कार की खबरों से माहौल ग़मगीन है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह गुजरात का है. गुजरात के सूरत से हाल ही में एक और 4 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतक बच्ची रविवार की शाम को 8 बजे घर से गायब हुई थी और उसके बाद उसका शव बीते सोमवार शाम घर के पास से एक बोरी से बरामद किया गया है. खबरों के अनुसार सूरत के लिम्बायत थाना क्षेत्र के गोडादरा इलाके से 4 साल की बच्ची बीते रविवार की शाम 8 बजे से गुम हो गई थी और परिवार के सदस्य बच्ची की तलाश करते रहे लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला.

बहुत समय बाद उन्होंने लिम्बायत पुलिस थाने में सम्पर्क किया और सारा मामला बताया जिसके बाद सूरत पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी. तलाश में पुलिस को बीते सोमवार की शाम सफलता मिली. पुलिस ने बच्ची के घर के पास से एक कमरे से गुमशुदा बच्ची की लाश बरामद की जो एक बोरी में बंधी हुई थी. लाश मिलने के बाद पुलिस ने सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी को चेक किया, लेकिन उसमे बच्ची सोसायटी से बाहर जाती नहीं दिखी जिससे यह शक हुआ कि बच्ची की हत्या सोसाइटी में ही हुई है.

खबरों के अनुसार अब तक मृतक बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है और रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि उसके साथ क्या हुआ था..? आप सभी को बता दें कि बीते 6 महीने के भीतर सूरत में 6 बच्चियों के साथ बलात्कार और हत्या के मामले सामने आ चुके है और यह भी उन्ही में से एक है.

दुर्गापूजा देखकर लौट रही किशोरी को बनाया हवस का शिकार

पत्नी को गैर मर्द को सौंपकर अपने सामने बनवाए संबंध, कहा, 'मजा..'

शादी के बाद पत्नी ने किया पति के साथ ऐसा काण्ड कि उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -