दुर्गापूजा देखकर लौट रही किशोरी को बनाया हवस का शिकार
दुर्गापूजा देखकर लौट रही किशोरी को बनाया हवस का शिकार
Share:

आए दिन बढ़ने वाले रेप की घटनाएँ अब थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. ऐसे में नवरात्र के दिनों में भी लोग ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. आज भी एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया. यह घटना उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की है जहाँ एक युवक ने एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार आरोपी ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब किशोरी दुर्गापूजा देखकर वापस अपने घर लौटकर जा रही थी.

इस मामले को जिले के बदलापुर क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस मामले में किशोरी ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया है. वहीं मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने बताया है कि बबुरा ग्राम निवासी एक किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने शुक्रवार की रात के अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी ने डरा धमकाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया.

वहीं किशोरी ने बताया कि वह बदलापुर से दुर्गा पूजा देखकर घर लौट रही थी कि सुनसान जगह पर उसी गांव निवासी शाकिब ने उसे डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया. बलात्कार के बाद किसी तरह किशोरी घर गई और वहां अपनी आपबीती अपने घरवालों को बताई. इसके बाद घरवालों के साथ पीडि़ता ने बीते शनिवार को स्थानीय थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत दी है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

भाभी-भाभी बोलकर खुलवाया दरवाजा और फिर किया यह गंदा काम

चाची कर रही थी काम और पीछे से आ गया भतीजा...

प्रसव कराने आई महिला के साथ महिला ने किया गन्दा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -