शादी के बाद पत्नी ने किया पति के साथ ऐसा काण्ड कि उड़ गए सबके होश
शादी के बाद पत्नी ने किया पति के साथ ऐसा काण्ड कि उड़ गए सबके होश
Share:

हाल ही में मिली एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है और इस खबर ने सभी को सकते में ला दिया है. जी हाँ, यह खबर आगरा थाना ताजगंज क्षेत्र के बहेटा गांव की है जहाँ चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में शादी के तीन महीने बाद ही पत्नी ने पति की हत्या कर दी है. जी हाँ और हत्या करने के बाद वह कमरे से बाहर आकर चोर मचाने लगी. उसका शोर सुनकर सभी दौड़कर वहां गए और सभी को पत्नी ने बताया कि पति की तबियत अचानक बिगड़ गई है, लेकिन जब परिजनों ने देखा, तो पति की सांस थम चुकी थी और उसके गले अजीब से निशाँ भी पड़े हुए थे.

खबरों के अनुसार यह मामला थाना ताजगंज क्षेत्र के गांव बहेटा का है. जहाँ पर रहने वाले कृष्ण मुरारी की शादी आज से तीन महीने पहले ही पूर्व इरादत नगर की रहने वाली आशा के साथ हो गई थी वहीं शादी के दो दिन बाद ही पति पत्नी में एक बात को लेकर विवाद हो गया जिससे रूठकर पत्नी अपने मायके चली गई थी और घटन के करीब चार दिन पहले वह घरवालों के समझाये जाने पर ससुराल लौटकर आई थी. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को बताया कि 'जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे, तभी आशा की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी और उसकी आवज सुनते ही सभी परिजन वहां पहुंचे. जब सब वहां गए तो आशा ने बताया कि 'कृष्ण मुरारी की तबियत अचानक बिगड़ गई है.'

यह बताने पर परिजन डर गए और सभी कमरे में पहुंचे. जब वह कमरे में गए तो नजारा देख, हैरान रह गये. परिजनों ने पुलिस को बताया कि कृष्ण मुरारी की मौत हो चुकी थी साथ ही उसके गले पर निशान बने हुए थे. पुलिस ने जब पोस्टमार्टम करवाया तो रिपोर्ट में असली वजह का खुलासा हुआ, अब पुलिस ने कृष्ण की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रसव कराने आई महिला के साथ महिला ने किया गन्दा काम

गरबा खेलने के बहाने प्रेमी के घर संबंध बना रही थी महिला, पति को पता चलते ही...

लगातार शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रही थी युवती, युवक ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -