दो दिन से लापता दवा दुकानदार का शव नदी में मिला, जाँच में जुटी पुलिस
दो दिन से लापता दवा दुकानदार का शव नदी में मिला, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार के पूर्णिया जिले में शुक्रवार से लापता दवा दुकानदार मोहित रंजन की लाश आज रविवार को मुफस्सिल थाना इलाके में बरामद हुई है. लाश बेलौरी पुल के पास सौरा नदी में तैरती पाई गई है. मोहित के चेहरे और शरीर पर मारपीट के निशान हैं. मृतक मोहित रंजन के पिता शिव कुमार साह का कहना है कि दोस्तों ने ही पीट-पीटकर उसका क़त्ल किया है और शव को नदी में फेंक दिया है.

हत्यारों ने इसे ख़ुदकुशी का रूप देने कि कोशिश कि है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार की रात 8:00 बजे मोहित ने मोबाइल से अपने मां से बात कि थी कि वह दुकान बंद कर घर आ रहा हैं. मगर 10 मिनट बाद उसका मोबाइल बंद हो गया. काफी तलाश के बाद कल शनिवार के सुबह बेलौरी स्थित नदी किनारे उनका बैग और बाइक मिली।  कल डॉग स्क्वायड की टीम और फॉरेंसिक टीम के साथ ही गोताखोर के द्वारा तलाश किया गया, मगर कुछ बरामद नहीं हुआ.

आज सुबह जब वह फिर तलाशी में निकले तो पता चला कि बेलौरी के पास ही नदी में उनके बेटे की लाश तैर रही है .जब उसने वहां जाकर देखा तो मोहित के चेहरे पर घाव के कई निशान थे. किसी ने निर्ममता से रॉड और लाठी से पिटाई कर हत्या कर दी और हत्या को ख़ुदकुशी का रूप देने कोशिश की थी. वही मृतक के फुफेरे भाई अवधेश साह ने कहा कि दोस्तों ने ही किडनैप कर उनके ममेरे भाई मोहित की बेरहमी से हत्या की है. फ़िलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पूर्व प्रेमिका ने साथ भागने से किया इनकार, तो सिरफिरे आशिक ने चाक़ू से रेत दिया गला

ट्रिपल मर्डर से दहला आजमगढ़, मात-पिता और बहन की हत्या कर फरार हुआ युवक

4 हत्याओं से दहला बांदा, धारदार हथियार से एक ही परिवार के चार सदस्यों का क़त्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -