सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Share:

बालाघाट से जुगल किशोर शर्मा की रिपोर्ट 

बालाघाट। बालाघाट जिले के लामता थाना अंतर्गत ग्राम बुढ़िया निवासी युवक का शव प्रतापपुर रोड के किनारे सुबह संदिग्ध अवस्था में खून से लथपथ शव पाया गया जहां लामता पुलिस ने प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई है और मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी अनुसार युवक मनीष डहारे पिता दुरूप डहारे उम्र 26 वर्ष, निवासी बुढियागाव का शव गाव के परतापुर रोड में पाया गया। जानकारी के अनुसार युवक मनीष नवरात्री पर्व के नवमी के कार्यक्रम के चलते जवारा विसर्जन किया गया और गांव में ही एक व्यक्ति के घर भोजन करने गया था। जहां रात्रि करीब 9:00 बजे उसे देखा गया था उसके बाद युवक किसी को दिखाई नहीं दिया। 

वही जब 5 अक्टूबर को सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए युवकों को गांव के ही राइस मिल के पास खून से लथपथ शव देखा गया। वहीं अन्य किसी की चप्पल भी वही देखी गई है, जिसकी जानकारी परिजनों को और लामता थाने में दी गई इधर सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लामता पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कार्यवाही के पश्चात शव को लामता अस्पताल लाया गया जहां पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वही लामता पुलिस ने प्रथम दृष्टया आईपीसी की धारा 302 हत्या के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

वहीं मृतक के पिता दुरूप डहारे ने कहा है कि पुत्र को गत रात्रि में गांव के ही 9:30 बजे शिवलाल के घर पर खाना खाते देखा गया था उसके बाद में भी घर आ गया, जब रात्रि में घर नहीं आया तो लगा कि कहीं नवरात्री पर्व चल रहा है होंगा इसलिए उसकी तलाश नहीं कि गई है

सरकार ने जारी किया "श्री महाकाल लोक" का लोगो

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा स्वच्छता का श्रेय अधिकारियों को मत दीजिए

स्कूल में मजार मामले पर बोले गृह मंत्री, कहा प्रशासन ने मामले को किया हल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -