महिला ने लगाया सिपाही पर दुष्कर्म का इल्जाम, होश उड़ा देगी पूरी बात
महिला ने लगाया सिपाही पर दुष्कर्म का इल्जाम, होश उड़ा देगी पूरी बात
Share:

लखनऊ: यूपी के अलीगढ़ थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की ने अपने रिश्वेदार पर बलात्कार का इल्जाम लगाया है. कहा जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी है और बुलंदशहर में नौकरी पर तैनात है. कुछ दिन पहले वह अपने गांव आया था. पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है. 

SSP कलानिधि नैथानी ने कहा है कि कुछ दिन पहले इस केस की जानकारी हासिल हुई थी.थाना अतरौली इलाके अंतर्गत गांव में 2 पक्ष एक ही बिरादरी के हैं. उसके एक रिश्तेदार की 16 साल की बेटी आरोपी के गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार के परिवार में आई थी. पीड़िता ने कहा है कि अपराधी फूफा ने बुआ को बुलाने के नाम पर बाइक पर बैठाकर उसे गांव के बाहर ले गया और  रास्ते में उसके साथ गलत काम कर डाला. 

पीड़िता का इस बारें में बोलना है कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करना भी शुरू कर दिया था. जब पीड़िता अपने परिजनों के पास पहुंची, तो उसने पूरी बात उन्हें बताई. पीड़िता की आपबीती सुनाकर परिजन भी हैरान हो गए. वे कोतवाली अतरौली पहुंचे और अपराधी के विरुद्ध तहरीर दी. पुलिस इस केस को गंभीरता से लिया और तुरंत ही FIR लेते हुए तत्काल इसमें FIR दर्ज की गई. साथ ही  पीड़िता का मेडिकल कराया गया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है. इस संबंध में बुलंदशहर पुलिस तक खबर पहुंचाई गई और वहां से इस को निलंबित कर दिया गया है.  

साहित्य अकादमी पुरस्कार विजेता लेखक नीलोत्पल मृणाल पर 10 वर्षों तक युवती का बलात्कार करने का आरोप, केस दर्ज

दोहरे हत्याकांड के आरोपी को यूपी पुलिस ने दबोचा, भागते मुजरिम को पैर में मारी गोली

संभोग के समय महिला ने किया कंडोम में छेद, कोर्ट पहुंच गया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -