पड़ोसी के घर कूलर में पड़ी मिली 5 वर्षीय मासूम की लाश, हैरान कर देने वाला है मामला
पड़ोसी के घर कूलर में पड़ी मिली 5 वर्षीय मासूम की लाश, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 5 वर्षीय मासूम का शव पड़ोसी के घर बंद पड़े कूलर में पड़ा मिला। बच्चे के हाथ, पैर एवं गर्दन रस्सी से बंधे हुए थे। इस घटना के सामने आने के पश्चात् पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हत्या के मामले में पुलिस ने 4 व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज कर 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। परिजनों ने चौथे अपराधी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। कहा जा रहा है कि मासूम टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने गया था। तत्पश्चात, घर नहीं लौटा। 

खबर के अनुसार, मछंड क्षेत्र में रहने वाले सुशील त्रिपाठी का 5 वर्षीय बेटा गुल्लू त्रिपाठी पड़ोस में ही रहने वाले अटल चौरसिया के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था। बुधवार को भी गुल्लू ट्यूशन पढ़ने गया था। मगर जब वह घर वापस नहीं आया तो पिता सुशील अपनी पत्नी अनामिका के साथ बेटे को ढूंढते ट्यूशन टीचर अटल चौरसिया के घर पहुंच गए। यहां उन्हें मालूम हुआ कि उनका बच्चा ट्यूशन पढ़कर घर के लिए जा चुका है। 

तत्पश्चात, माता पिता घर पहुंचे तो गुल्लू वहां भी नहीं मिला। इसके बाद घरवालों ने बच्चे को आसपास तलाश करना शुरू किया। तभी किसी ने उन्हें बताया कि गुल्लू को अटल चौरसिया के पड़ोस में ही रहने वाले संतोष चौरसिया के घर में जाते हुए देखा गया है। सुशील और अनामिका संतोष चौरसिया के घर पहुंचे यहां उन्होंने बच्चे की को तलाशना आरम्भ किया। संतोष चौरसिया की घर की दूसरी मंजिल का ताला लगा हुआ था। जब दूसरी मंजिल का ताला खुलवाया तो उन्होंने भीतर देखा कि कमरे में  रखे हुए कूलर के भीतर गुल्लू की लाश पड़ी थी और उसके हाथ, पैर तार से बंधे हुए थे और गले में भी रस्सी बंधी हुई थी। तुरंत ही मासूम के चिकित्सालय ले जाया  गया। जहां जांच के पश्चात् चिकित्सकों  ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पीड़ित परिवार रौन थाना में संतोष चौरसिया सहित उसकी पत्नी और उसके बेटा बेटी के खिलाफ FIR दर्ज कराई। पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जबकि संतोष चौरसिया अभी फरार है। संतोष की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मृतक बच्चे के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर चक्का जाम कर दिया। पुलिस अफसरों की समझाइश के बाद परिजनों ने चक्का जाम खोला गया। वहीं इस मामले पर SDOP अवनीश बंसल ने कहा कि एक छोटा बच्चा था ट्यूशन पढ़ने घर से  निकला था जब यह घर वापस नहीं पहुंचा तो उसे ढूंढा गया। बच्चे का शव पड़ोसी के घर में कूलर के अंदर मिला। हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है एक अपराधी की तलाश जारी है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पेशी के लिए कोर्ट जा रही युवती की दिन दहाड़े गोली मार कर की हत्या

शौच करने घर के पीछे गई नाबालिग का हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

मेट्रीमोनियल साइट के जरिए हुई दोस्ती, बिमारी का बहाना दे कर ऐठे पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -