पेशी के लिए कोर्ट जा रही युवती की दिन दहाड़े गोली मार कर की हत्या
पेशी के लिए कोर्ट जा रही युवती की दिन दहाड़े गोली मार कर की हत्या
Share:

धार (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर के वसंत विहार कालोनी में आज सुबह कोर्ट में पेशी के लिए जा रही एक 22 वर्षीय युवती की बदमाश ने दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी और वहा से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोग युवती की मदद के लिए दौड़े, लेकिन युवती की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। युवती पर गोली चलाने वाले आरोपी का पता अभी नहीं लग पाया है।

जानकारी के मुताबिक पूजा चौहान (22) निवासी संजय कालोनी आज सुबह 11 बजे कोर्ट में पेशी के लिए जा रही थी। इसी दौरान वसंत विहार स्थित शीतला माता मंदिर के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे नौगांव थाना प्रभारी भागचंद तंवर द्वारा बताया गया कि आरोपी ने करीब तीन से चार फायर किये। जिससे मौके पर ही युवती की मौत हो गई। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

जिला अस्पताल पहुंचे युवती के परिजनों ने बताया कि दो साल पहले दीपक नामक युवक पर छेड़छाड़ का प्रकरण मृतक युवती पूजा ने दर्ज करवाया था। जिसके चलते युवती को कोर्ट में पेशी के लिए जाना था। सुबह नौ बजे पूजा अपनी दोनों बहनों के साथ घर से निकली थी। फिर सिल्वर हिल्स स्थित एक अधिकारी के घर पर पूजा का काम समाप्त करने के पश्चात् वह कोर्ट के लिए रवाना हो जाती है। जहा रास्ते में वसंत विहार स्थित शीतला माता मंदिर के पास अज्ञात व्यक्ति द्वारा युवती की गोली मार कर हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है, कि यह हत्या दीपक नामक युवक ने ही की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इस बार लैपटॉप और स्क्रीन पर पेश होगा नगर निगम का बजट

नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले युवक को नग्न करके किया शर्मसार

इंदौर में बनेगा देवी अहिल्याबाई होल्कर का स्मारक, कैबिनेट ने दी जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -