मेट्रीमोनियल साइट के जरिए हुई दोस्ती, बिमारी का बहाना दे कर ऐठे पैसे
मेट्रीमोनियल साइट के जरिए हुई दोस्ती, बिमारी का बहाना दे कर ऐठे पैसे
Share:

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। मेट्रीमोनियल साइट पर फर्जी नाम से आईडी बनाई और एक युवती को शादी का झांसा देकर पैसे ऐठ लिए। इस बात का खुलासा तब हुआ जब युवक के द्वारा दिए गए चेक को युवती ने बैंक में जमा करवाया। सच का पता चलते ही युवती ने इस घटना की जानकारी एमआईजी पुलिस थाने में देते हुए केस दर्ज करवाया, वहीं पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक युवती शहर के नेहरू नगर की रहने वाली है, उसने जनवरी 2022 में मेट्रीमोनियल साइट, जीवनसाथी डॉट कॉम पर अपनी आईडी बनाई थी, जिसके चलते स्मित नामक युवक ने उसे रिक्वेस्ट भेजी। दोनों में कुछ दिनों तक इंस्टाग्राम पर बात हुई, फिर दोनों ने व्हाट्सप पर बात करना शुरू किया था। बातचीत के दौरान युवक ने युवती को कहा की उसकी तबियत ठीक नहीं रहती उसे उसका इलाज करवाना है इसलिए उसे पैसो की आवश्यकता है। युवक की बात में आ कर युवती ने उसे तकरीबन 82 हजार रूपये दे दिए।

स्मित ने युवती से कई अलग-अलग अकाउंट में पैसे डलवाए थे। युवती से पैसे लेने के कुछ दिन बाद युवक युवती से मिलने इंदौर आया उस दौरान उसने युवती को करीब 70 हजार रुपये का चेक दिया। जब वह चेक युवती ने देखा तो उस पर युवक का नाम स्मित चौहान की जगह स्मित परमार लिखा था। वहीं जब चेक को बैंक में जमा करवाया गया तो, पता चला की यह अकाउंट पिछले कई समय से बंद करवा दिया गया है। तुरंत ही युवती ने मामले में युवक के खिलाफ धोखा-धड़ी का केस दर्ज करवाया है।

इस बार लैपटॉप और स्क्रीन पर पेश होगा नगर निगम का बजट

इंदौर में बनेगा देवी अहिल्याबाई होल्कर का स्मारक, कैबिनेट ने दी जमीन

केमिकल दूकान में लगी भीषण आग, 12 घंटे में भी नहीं पाया जा सका काबू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -