जन्मदिन के दिन हुई 3 साल के बच्चे की हत्या, बोरे में मिला शव

खंडवा: मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के खंडवा जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक 3 साल के बच्चे की उसके जन्मदिन पर निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है बच्चा बीते बुधवार दोपहर को अपने घर के आस-पास ही खेल रहा था लेकिन इसी बीच वह अचानक गायब हो गया। उसके बाद परिवार के लोग उसकी तलाश में लग गए लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। वहीं देर शाम तक तलाशी के बाद घर के पास एक सूने मकान में जांच की गई तो वहां बोरे में बंधी उसकी लाश मिली।

यह सब होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। यहाँ शव को देखते हुए परिजनों व गांव वालों ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है बच्चे के गले पर चोट के निशान हैं, और इसी के चलते यह माना जा रहा है कि हत्या गला दबाकर की गई थी। इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस को बुलाया गया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल ले जाया गया और इस पुलिस का कहना है इस मामले पर उन्होंने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस इस पूरे मामले की जांच में लग चुकी है। बताया जा रहा है घटना खंडवा जिले के मुंदी कस्बे में हुई। जी दरअसल यहां वार्ड क्रमांक 8 में अक्षांश कोठारे नाम का 3 वर्षीय बच्चे का बुधवार को जन्मदिन था और वो घर के आस-पास ही खेल रहा था। उसके बाद ही वह वहां से लापता हो गया। इसके बाद बच्चे के पिता और परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। हालाँकि फिर भी परिजन और मोहल्ले के लोग उसकी तलाश करते रहे और रात 10 बजे मोहल्ले के सुनसान घर में बोरे में अक्षांश की लाश मिली।

धोखाधड़ी के आरोप में तीन लोग हुए गिरफ्तार

कर्मचारियों को दिवाली से पहले शिवराज सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

दिवंगत विधायक को लेकर साध्वी प्रज्ञा का विवादित बयान!

Most Popular

- Sponsored Advert -