धोखाधड़ी के आरोप में तीन लोग हुए गिरफ्तार

मंचेर पुलिस ने लोगों से 1.60 करोड़ रुपये की ठगी करने वाले तीन सदस्यीय गिरोह को गिरफ्तार किया है। मार्गोनी श्रीनिवास गौड़, 42, नागोले के एक रियल एस्टेट व्यवसायी, पेडापल्ली में नागपल्ली के मूल निवासी, नक्का राजा ज्ञानसागर (57) विजयवाड़ा के मूल निवासी और सरोजनगर केगुसुकंडा रविकांत शर्मा (44), कोठाडम, वारंगल, हैदराबाद के तीन लोगों, मनुगुरु, भूपालपल्ली और पेडापल्ली के करीब 25 लोगों ने ठगा और 1.60 करोड़ रुपये की उगाही की।

पुलिस ने कहा कि श्रीनिवास गौर ने सिंगरेनी कोलियरी के कर्मचारियों को ठगने में शर्मा के साथ मिलीभगत की। दोनों मेडिकल यूनिट के बहाने कर्मचारियों को धोखा देने की योजना बनाते हैं क्योंकि सिंगरेनी कोलियरी के नियम उनके आश्रितों को नौकरी प्रदान करते हैं यदि वे चिकित्सकीय रूप से अनुपयुक्त पाए जाते हैं।

पुलिस ने इसका फायदा उठाते हुए कहा कि श्रीनिवास, शर्मा और ज्ञानसागर ने लोगों को नौकरी का लालच देना शुरू कर दिया और कोठादुम, वारंगल, हैदराबाद, मनुगुरु, भूपालपल्ली, पेद्दापल्ली, मनचेरियल और मंदमरी क्षेत्रों के सिंगरेनी कर्मचारियों से करीब 25 लोगों को पकड़ लिया. मैंने इसमें लिप्त होकर उनके पैसे लूटने शुरू कर दिए।

किसान आंदोलन: किसानों को खाली करनी होगी सड़क, सुप्रीम कोर्ट ने दिया इस तारीख तक का समय

100 करोड़ टीकाकरण होने पर बोले नितिन गडकरी- अभियान ने बनाया नया कीर्तिमान...

यूपी: छात्राओं के लिए कांग्रेस ने किया ये बड़ा ऐलान

Most Popular

- Sponsored Advert -