20 किलोमीटर दूर मिला सोन नदी में बही 11 वर्षीय बालिका का शव
20 किलोमीटर दूर मिला सोन नदी में बही 11 वर्षीय बालिका का शव
Share:

मरिया। शहर में सोन नदी में बही एक 11 वर्षीय मासूम बच्ची का शव घटनास्थल से 20 किलोमीटर दूर मिला है। बच्ची मंगलवार की दोपहर सोन नदी में बह गई थी। मृतक बच्ची का नाम आशा सिंह पिता सुरेश सिंह बताया जा रहा है।एक दिन पहले जिले के मानपुर थाना क्षेत्र से गुजरने वाली सोन नदी में ग्राम भमरहा बचहा टोला निवासी आशा पैर फिसलने से बह गई थी।

जानकारी के मुताबिक सुन्द्रेश सिंह मेराबी ने बताया कि मंगलवार को लगभग 11 बजे ग्राम भमरहा के बचहा टोला निवासी बालिका सोन नदी के किनारे बकरी चरा रही थी। बकरियां नदी की तरफ जाने लगी तो उनको वापस करने के लिए वह उनके पीछे भागी। तभी पैर फिसलने से नदी की धार में चली गई। हालांकि इस मामले में कुछ लोगों का कहना है कि आशा अपनी मां के साथ नदी में नहाने गई थी। इसी दौरान वह नदी में बह गई। जैसे ही पुलिस को लगभग साढ़े 12 बजे सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस।


पुलिस के मुताबिक पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से कल शाम तक तलाश जारी रखी लेकिन अंधेरा होने के कारण रात में तलाशी अभियान बन्द करना पड़ गया। वही बुधवार की सुबह से फिर से तलाश कार्य शुरू किया गया तो घटना स्थल से लगभग 20 किलोमीटर दूर हंचौरा घाट में बच्ची का शव उतराता हुआ मिला। जिसको बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

जंगल में संदिग्ध हालत में मिला लापता वृद्ध व्यक्ति का शव

कैबिनेट ने लिया निर्णय, किसानों को मिलेगा दोगुना मुआवजा

4 जुलाई से 11 सितंबर तक भक्तों का गर्भगृह में प्रवेश रहेगा प्रतिबंधित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -