एक ही घर के 5 लोगों के फंदे से लटके मिले शव, चौंकाने वाली है वजह
एक ही घर के 5 लोगों के फंदे से लटके मिले शव, चौंकाने वाली है वजह
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक ही परिवार के 5 व्यक्तियों के शव फंदे से लटके मिले। घटना विद्यापतिनगर थाना इलाके के मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव की है। कहा जा रहा है कि आर्थिक तंगी की वजह से परिवार ने खुदखुशी की है। मृतकों की पहचान, 42 वर्षीय मनोज झा, 38 वर्षीय सुंदर मणि, 65 वर्षीय सीता देवी, 10 वर्षीय सत्यम एवं 7 वर्षीय शिवम के तौर पर हुई।

प्राप्त खबर के अनुसार, मनोज पत्नी सुंदर मणि, मां सीता देवी एवं बच्चों सत्यम एवं शिवम के साथ इस घर में रहता था। मनोज की दो बेटियां भी हैं जिनमें से एक बेटी निभा पति के साथ पीहर आई हुई थी। निभा ने कहा कि वह और उसका पति दूसरे कमरे में सोए थे। जब वे प्रातः उठे तो देखा कि साइड वाला कमरा खुला है तथा घर के 5 व्यक्तियों के शव फंदे से लटके हुए हैं। शव देखते ही उसने चीखना आरम्भ कर दिया, जिसे सुनकर आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए।

तत्काल पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। इस मामले के बाद क्षेत्र में हंगामा मच गया। घटनास्थल के पास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो रही थी। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से भीड़ को वहां से हटाया। दलसिंहसराह के एसपी हृदयकान्त ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। उसके बाद ही मौत की वास्तविक वजहों का पता लग पाएगा। आरभिंक तहकीकात में सामने आया है कि मृतक ने कर्ज ले रखा था। बेटी की शादी के लिए भी मनोज ने इन्हीं व्यक्तियों से कर्ज लिया था। परिवार पर कर्ज का दबाव था जिसे लेकर वे लोग बहुत परेशान थे। पड़ोसियों ने भी यही कहा कि परिवार आर्थिक तंगी की वजह से परेशान था।

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लाखों का गांजा किया बरामद

गरीबों का खून चूसने वालों को मिली जान से मारने की धमकी, खुलेआम पोस्टर चिपका कर दी चेतावनी

शर्मनाक! बुजुर्ग महिला से शख्स ने की हैवानियत, हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -