अभ्यास के दौरान डीडीसीए की सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

Feb 12 2019 12:13 PM
अभ्यास के दौरान डीडीसीए की सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

नई दिल्ली : पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए की सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर दिल्ली सीनियर टीम के सेंट स्टीफन्स मैदान पर चल रहे अभ्यास के दौरान सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया। इस दौरान भंडारी के सिर और कान में चोटें लगी हैं और उन्हें उनके साथी सिविल लाइंस स्थित संत परमानंद अस्पताल ले गए। हमलावर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए। घटना के बाद क्रिकेट जगत से जुड़े कई लोग अस्पताल जाकर भंडारी से  मिल रहे है।

गोल्ड कप : रोमांचक मुकाबले में नेपाल ने दी भारत को शिकस्त

जाँच में जुटी पुलिस 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘हम इस मामले को देख रहे हैं तथा पीड़ित का बयान दर्ज करने पर मामला दर्ज किया जाएगा। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने प्रेस ट्रस्ट से कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।' उन्होंने कहा, 'हम घटना का ब्यौरा ले रहे हैं। जहां तक मुझे पता चला है कि यह एक बाहर किये गए खिलाड़ी का काम है जिसे राष्ट्रीय टूर्नामेंट के लिए संभावित खिलाड़ियों में नहीं रखा गया।

अभ्यास के दौरान तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को लगी सिर पर चोट

दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग 

जानकारी के अनुसार अध्यक्ष ने कहा, 'स्थानीय पुलिस थाने का एसएचओ सेंट स्टीफेंस मैदान पर पहुंच गया है और मैंने दिल्ली पुलिस आयुक्त से खुद बात की है। दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा। जो भी इस घटना में शामिल है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। हम एफआईआर दायर करेंगे।’ वही अध्यक्ष ने अस्पताल जाकर भंडारी से मुलाकात भी की। 

प्रजनेश गुणेश्वरन ने लगाई एटीपी रैंकिंग में लम्बी छलांग

विश्व कप के बाद न्‍यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच दे सकते है इस्तीफा

ENG vs WI TEST : इंग्‍लैंड ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में ही हासिल की बढ़त