डीसी फैनडम: वंडर वुमन 1984 सहित इन फिल्मों को लेकर हुए कई बड़े खुलासे
डीसी फैनडम: वंडर वुमन 1984 सहित इन फिल्मों को लेकर हुए कई बड़े खुलासे
Share:

डीसी फैनडम का प्रथम दिन समाप्त हो गया. डीसी के कई फ्रेंचाइजी के फैंस से भरा हुआ कार्यक्रम रहा. यहां बैटमैन, वंडर वुमन 1984 के नए फुटेज का खुलासा हुआ. डीसी फैनडम का द्वितीय पार्ट 12 सितंबर को है. वही इस कार्यक्रम का उद्देश्य डीसी कॉमिक्स के प्रशंसक, फीचर ऑनलाइन पैनल तथा बच्चे रहे. डीसी के फैन डीसी की प्रॉपर्टीज को लेकर अच्छा उत्साहित होंगे. 

यदि आप डीसी के अभिनयों वंडर वुमन, सुपरवुमन, बैटमैन तथा एक्वामैन के प्रशंसक हैं, तो ये आपके लिए है. यह कार्यक्रम डीसी के बड़े नामों, कॉमिक बुक्स, फिल्में, टीवी शो तथा वीडियो गेम्स को कवर करता है. दुर्भाग्य से डीसी में बड़े पैमाने पर छंटनी हुई है. हॉलीवुड पत्रकार के मुताबिक, वार्नर ब्रदर्स के स्ट्रीमिंग सर्विस डीसी यूनिवर्स के ज्यादातर कर्मचारियों के साथ, कंपनी के संपादकीय कर्मचारियों में से एक तिहाई की नौकरी चली गई है. 

वही डीसी ने होस्ट, प्रेजेंटर तथा खास मेहमानों की सूचि की घोषणा की. इस सूचि में आएशा टेलर, वीनस विलियम्स, विल आर्नेट, इदरिस एल्बा, इज्रा मिलर, जैसन इसाक्स, काले कुओको, मैट रीव्स, माइकल रूकर, रॉबिन राइट, वियोला डेविस तथा हेनरी विंकलर हैं. द बैटमैन के डायरेक्टर मैट रीव्स ने एक साक्षात्कार में मूवी के बारे में बहुत कुछ शेयर किया. उन्होंने एक ट्रेलर भी दिखाया, जो बहुत ही बेहतरीन था. साथ ही गैल गैडोट तथा क्रिस पाइन डायरेक्टर पैटी जेनकींस के साथ जुड़े. वंडर वुमन 1984 के ट्रेलर के साथ मूवी की एक नई झलक से अपना आरम्भ किया. वही इस दौरान कई घोषणाएं की गई.

Wonder Woman 1984 का रोमांचक ट्रेलर जारी, यहां देखे एक्शन सीन

हॉलीवुड फिल्म 'द बैटमैन' का फर्स्ट टीज़र रिलीज़, यहां देखे

लोरी लॉघलिन को कोर्ट ने दिया बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -