दयाबेन के बाद 'तारक मेहता...' से होगी उनके भाई सुंदरलाल की छुट्टी!
दयाबेन के बाद 'तारक मेहता...' से होगी उनके भाई सुंदरलाल की छुट्टी!
Share:

आप सभी इन दिनों लगातार सब टीवी के जानेमाने सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर खबरें सुन रहे होंगे. ऐसे में शो में लगातार एक सवाल बना हुआ है कि दयाबेन वापस आएंगी या नहीं. ऐसे में बहुत दिनों से यह भी खबरें आ रही हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी को आखिरी चेतावनी दे दी गई है कि अगर वो शो में वापस नहीं आती है तो किसी और को उनके किरदार के लिए चुन लिया जाएगा. अब इसके बाद यह खबरें आ रही है कि बहुत जल्द दयाबेन के भाई सुंदरलाल का पत्ता शो से कट होने वाला है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार दयाबेन के भाई सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी शो का साथ छोड़ने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि इन खबरों ने थोड़ा ही गर्म माहौल पकड़ा और सुंदरलाल यानी मयूर वकानी ने इस बात को झूठा कह दिया है. जी हाँ, जब उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने इस खबर को झूठ कारार दिया. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मयूर ने बताया, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा मेरा भी फेवरेट शो है, मैं यह सीरियल रोज देखता हूं. मुझे नहीं पता कि यह अफवाह आखिर किसने फैलाई है.'

आगे मयूर ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि, 'मैं इस शो का हिस्सा हूं और जब तक यह शो चलगे में इसमें अपना रोल अदा करता रहूंगा.' अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि दिशा वकानी शो में आती है या नहीं..?

'ये रिश्ता...' में होगी दो नए किरदारों की एंट्री, आएगा तूफ़ान

जल्द इश्कबाज की इस एक्ट्रेस के घर में गूंजने वाली है किलकारी

Video: 'रोडीज रियल हीरोज' शो में सलेक्शन के लिए लड़की ने जज को बताया अपना चेस्ट नंबर लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -