'CID' के दया और अभिजीत पर आई बड़ी मुसीबत, दर्ज कराई शिकायत
'CID' के दया और अभिजीत पर आई बड़ी मुसीबत, दर्ज कराई शिकायत
Share:

बीते 2 दशक तक सोनी टीवी पर प्रसारित हुए शो 'CID' ने सभी का दिल जीता. ऐसे में इस शो के सभी किरदार जैसे ACP प्रद्युमन  सीनियर इंस्पेक्टर दया, सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत , इंस्पेक्टर फ़्रेड्रिक्स लोगों के प्रिय क‍िरदार रहे हैं. काफी सालों तक टीवी पर चलने वाला ये शो 2018 में बंद हो गया लेकिन लोगों को यह शो बंद होना रास नहीं आया और वह इस शो को दोबारा लाने की मांग करने लगे.

वहीं हाल ही में इस शो के मशहूर किरदार दया, अभिजीत और फ्रेंडिक्स इन दिनों फिर से खबरों में हैं. जी दरअसल इन एक्टर्स ने अपने नए शो के प्रोड्यूसरों के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराई है. मिली खबर के मुताबिक जब CID 2018 में बंद हुआ तो इस से दर्शकों को काफी निराशा हुई और इसी कारण से CID के तर्ज पर ही 2019 में एक नया शो शुरू किया गया जिसका नाम है 'CIF' जिसमें दयानंद शेट्टी, आदित्य श्रीवास्तव, दिनेश फड़निस नज़र आये.

ये शो दंगल चैनल पर प्रसारित होता है. वहीं यह शो CID के तर्ज पर होने के कारण मशहूर तो हुआ लेकिन कम. अब सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार इस शो में नजर आने वाले सभी एक्टर्स ने 6-7 महिने बिना पेमेंट के काम किया और आखिरकार CINTAA ऑफिस में शो के प्रोड्यूसरों (वाइट सैंड प्रोडक्शंस) के खिलाफ कंप्लेंट दायर करवा दी है.

पहले से बोल्ड हुईं नायरा की सास, जींस पहनकर दिखाया सेक्सी अवतार

सामने आया कपिल के शो में लगी अदालत का वीडियो, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

वारिस पठान के बयान पर भड़के राहुल महाजन, कहा-'अकेला आऊंगा, और बताऊंगा कि शेर कौन है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -