पहले से बोल्ड हुईं नायरा की सास, जींस पहनकर दिखाया सेक्सी अवतार
पहले से बोल्ड हुईं नायरा की सास, जींस पहनकर दिखाया सेक्सी अवतार
Share:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकीं पारुल चौहान तो आप सभी को याद ही होंगी। जी हाँ, वहीं अब वह शो में दिखाई नहीं देती हैं लेकिन उन्होंने अभी कुछ देर पहले ही अपने नए फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है। जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में पारुल चौहान बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही है और पहली बार उनका लुक इतना बोल्ड दिखाई दे रहा है।

आप देख सकते हैं पारुल चौहान फोटोशूट करवाते-करवाते शरमाने ही लगी और इस दौरान के लुक्स उनके फोटोज में साफ़ दिखाई दे रहे हैं। इस समय पारुल चौहान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती नजर आ रही है। आपको याद हो शो में पारुल नायरा की सास बनी थीं और अब उनका बोल्ड अवतार सभी को घायल करने का काम कर रहा है। पारुल चौहान भरी दोपहरी में फोटोशूट करवाती रही जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है।

कई तस्वीरों में तो उन्होंने लेटे-लेटे पोज दिया और पारुल चौहान का टशन इस दौरान काफी सेक्सी रहा। पारुल ने शादी के बाद इंडस्ट्री को बाय बाय कर दिया लेकिन वह अपने नए नए फोटोज से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। आप देख सकते हैं पारुल चौहान हर तस्वीर में बेहद कमाल लग रही है और उनकी अदाओं को देखकर तो हर कोई उनके लिए पागल हो सकता है।

वारिस पठान के बयान पर भड़के राहुल महाजन, कहा-'अकेला आऊंगा, और बताऊंगा कि शेर कौन है...'

नही थमेगा टीवी पर गायिका का जादू, अगले शनिवार से शुरू होगा ये नया शो

हवा में झूलती नजर आई मोनालिसा, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -