अपने जन्मदिन पर रिटायर हो सकता है दाऊद
अपने जन्मदिन पर रिटायर हो सकता है दाऊद
Share:

नई दिल्ली: भारत की नाक में दम करने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का 26 दिसंबर को जन्मदिन है तथा ऐसी खबरे है की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अपने इस जन्मदिन पर एक बहुत ही शानदार पार्टी का आयोजन करने वाला है. इस बाबत मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी की तैयारी है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अपने जन्मदिन के अवसर पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अपनी डी कंपनी के अगले चीफ यानी अपने गद्दी के वारिस के एलान कि भी घोषणा कर सकता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  दाऊद इस घोषणा के बाद मक्का जाने की तैयारी में है। आपको बता दें कि शनिवार को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम 60 साल का हो जाएगा। तथा दाऊद के रिटायर होने के बाद उसकी गद्दी पर कौन विद्यमान होगा इसके लिए लिए प्रमुख रूप से डी कंपनी का जिम्मा दाऊद के भाई अनीस व अहमद का नाम प्रमुख है.

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गैंग का सीईओ कहा जाने वाला दाऊद का दाहिना हाथ छोटा शकील खबर है की वह पहले की ही तरह अपनी पोजिशन पर बना रहेगा। कराची से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक खबर है की दाऊद अपने जन्मदिन पर अपने वारिस का एलान कर सकता है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -