बेटी और पत्नी संग अल्लू अर्जुन की मूवी के गाने पर थिरके डेविड वार्नर के कदम
बेटी और पत्नी संग अल्लू अर्जुन की मूवी के गाने पर थिरके डेविड वार्नर के कदम
Share:

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों सभी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. कुछ क्रिकेटर्स इनदिनों जमकर टिक टॉक वीडियो बना रहे हैं और इन नामों में ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का नाम भी शामिल है. कुछ दिन पहले ही एक टिक टॉक वीडियो में वो और पत्नी कैंडिस वॉर्नर अल्लू अर्जुन के गाने पर थिरकती नजर आ रही थी. वहीं इस पहले भी यह जोड़ी ने नाव चलाते हुए एक टिक टॉक वीडियो बनाया था.

तमिल गाने पर वॉर्नर ने अपने परिवार के साथ किया डांस: डेविड वॉर्नर अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर टिक टॉक वीडियो बनाते हैं. उनकी पत्नी के साथ-साथ वीडियो में उनकी बेटियाँ भी नजर आती है. उनकी यह वीडियो काफी फनी होती है, इसलिए काफी ज्यादा पसंद भी की जाती है. बेटी के साथ बॉलीवुड सॉन्ग 'शीला की जवानी' और अल्लू अर्जुन के सुपरहिट तेलुगु सॉन्ग बुट्टा बोम्मा पर डांस करने के बाद अब डेविड वॉर्नर ने अपने टिकटॉक वीडियो के लिए तमिल गाना चुना है. इस गाने पर वॉर्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर और बेटी इंडी रे के साथ मजेदार डांस किया है. आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि कैसे डेविड वॉर्नर अपनी पत्नी और बेटी के साथ तमिल गाने में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वॉर्नर और उनकी बेटी कैप पहने हुए भी नजर आ रहे हैं.

आईपीएल 2020 में सनराइजर्स को बनाना चाहेंगे चैंपियन: बता दें, कि डेविड वॉर्नर का आईपीएल करियर शानदार रहा है. उन्होंने अपने खेले 126 मैचों में 43.17 की औसत से व 142.39 के स्ट्राइक रेट से 4706 रन बनाये हुए है. उन्होंने आईपीएल में 4 शतक व 44 अर्धशतक लगाये हुए हैं. आईपीएल 2019 में वह टीम के लिए बतौर कप्तान नहीं, बल्कि बतौर खिलाड़ी खेले थे. हालांकि अगर आईपीएल 2020 होगा, तो वह उसमे बतौर कप्तान खेलेंगे. अगर आईपीएल 2020 होता है, तो डविड वॉर्नर एक बार फिर से अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल चैंपियन बनाना चाहेंगे.

,क्रिकेट फैंस को झटका, कोरोना वायरस के चलते ICC ने रद्द किए दो बड़े टूर्नामेंट

धोनी की माँ बोलीं- बूढ़ा नहीं हुआ हुआ है मेरा बेटा, चर्चा में आई सफ़ेद दाढ़ी वाली फोटो

मिश्रा का बड़ा बयान कहा- सचिन पाजी के साथ बल्लेबाजी करना टेस्ट करियर का यादगार पल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -