55 साल की एक्ट्रेस तक को डेट कर चुके हैं निक जोनास, हुई थी यह गंभीर बीमारी
55 साल की एक्ट्रेस तक को डेट कर चुके हैं निक जोनास, हुई थी यह गंभीर बीमारी
Share:

हॉलीवुड के दमदार सिंगर, एक्टर और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. निक का जन्म 16 सितंबर को हुआ था और आज वह अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थ और प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनस अपने से उम्र में बड़ी कई एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. वहीं निक ने खुद से बड़ी अभिनेत्रियों को डेट करने के बारे में एक चैट शो में बताया था. जी दरअसल निक जोनस ने साल 2013 में एक चैट शो में खुलासा किया था कि ''अभी तक अपने से बड़ी जितनी भी लड़कियों को डेट किया, उनमें सबसे बड़ी 35 साल की महिला थी.''

निक ने कहा था कि ''वह अपने से उम्र में बड़ी महिलाओं को इसलिए डेट करते हैं, क्योंकि वो जानती हैं कि मुझे क्या चाहिए.'' आपको बता दें कि निक 55 साल की एक्ट्रेस डेमी मूर्स के डेट कर चुके हैं और मिली जानकारी के अनुसार दोनों के मुताबिक डेमी की बेटी रुमर मिल्स के जरिए हुई थी और इसके अलावा निक अपने से सात साल बड़ी ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस डेल्टा गुडरेम (33 साल) और 13 साल बड़ी केट हड्सन (38 साल) को भी डेट कर चुके हैं. वहीं वोग मैग्जीन के मुताबिक निक ने सबसे पहले क्वांटिको में प्रियंका को देखा था और इसके बाद उन्होंने उनके को-एक्टर ग्राहम रोजर्स को मैसेज भेजा. उस समय निक ने लिखा था- ''प्रियंका बहुत खूबसूरत है.'' इसके बाद उन्होंने साल 2017 में प्रियंका को सोशल मीडिया पर मैसेज लिखा कि, "हमारे कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए."

इस बारे में प्रियंका ने बताया कि ''पहली डेट पर वे लॉस एंजेलिस गए थे और वहां निक ने उनसे कहा था कि मुझे तुम जैसी हो वैसी पसंद हो मुझे तुम्हारा नजरिया पसंद है.'' वहीं तीसरी डेट में निक ने प्रियंका को ग्रीस में घुटने के बल बैठकर प्रपोज किया था और प्रियंका ने 45 सेकंड खामोश रहने के बाद हां कह दिया था. वहीं आपको यह भी बता दें कि निक 13 साल की उम्र में डायबीटिज का शिकार हो चुके हैं और निक जोनस ने सोशल मीडिया पर अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था.

The Sky is Pink के लिए निक ने किया ये काम, ख़ुशी से झूम उठी प्रियंका..

जीजा निक के बारे में बोलीं साली, कहा- पूरी तरह प्रियंका के प्यार में...'

VIDEO : लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे निक, प्रियंका को देखते ही यूं किया प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -