सिंघम की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार,  देखिए तस्वीरें
सिंघम की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, देखिए तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में काम कर चुकीं काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी खुबसुरती के लिए जानी जा रहीं हैं क्योंकि वह एक के बाद एक शानदार फोटोशूट्स करवा रहीं हैं जो बहुत सेक्सी हैं. ऐसे में अक्सर ही काजल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं जो दिल को छूने वाली रहती हैं. ऐसे में आप सभी ने देखा ही होगा कि अक्सर इंटरनेट पर काजल का बोल्ड लुक वायरल होता रहता हैं. वहीं अब एक बार फिर काजल का बोल्ड लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी खुबसुरती के लिए जानी जाती हैं और अक्सर इंटरनेट पर काजल का बोल्ड लुक वायरल होता रहता हैं.

ऐसे में अब एक बार फिर काजल का बोल्ड लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में काजल काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रही हैं. वैसे काजल टॉलीवुड फिल्म में आपनी शानदार एक्टिगं से टॉप नंबर पर आती हैं लेकिन बॉलीवुड में भी उनका सिक्का कम नहीं चलता है. बॉलीवुड में वह अजय देवगन के साथ फिल्म में सिगंम में भी नजर आ चुकी हैं और इस फिल्म ने जमकर कमाई की थी. वहीं फिल्म में काजल अग्रवाल की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया और अब वह अपने नए लुक से आग लगा रहीं हैं.

काजल अग्रवाल को आखिरी बार फिल्म रणरंगम और कोमली में देखा गया थाl जो 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थी. वहीं फिलहाल अपने नए लुक की तस्वीर शेयर कर काजल ने लिखा है Styling - @nkdivya @arpithakrishnappaMakeup - @tush_91Hair - @hairbymeghaOutfit - @sakshamneharickaPhotography - @kiransaphotography इन दिनों वह एक वेब सीरीज के साथ डिजिटल दुनिया में भी अपनी शुरुआत कर चुकीं हैं.

अपने बेटे को इस प्यारे से नोट के साथ अक्षय कुमार ने दी जन्मदिन की बधाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली पाउलो कोइल्हो से सराहना, एक्टर ने दिया यह जवाब

प्रियंका को देख लोगों को आई ऐश्वर्या की याद, एक्ट्रेस पर लगा दिया गंभीर चोरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -