पिता सतीश कौशिक के लिए बेटी वंशिका ने लिखी चिट्ठी, सुनते ही रो पड़े स्टार्स
पिता सतीश कौशिक के लिए बेटी वंशिका ने लिखी चिट्ठी, सुनते ही रो पड़े स्टार्स
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने मार्च में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वहीं पिछले दिन सतीश के जन्मदिन पर उनके दोस्त अनुपम खेर (Anupam Kher) ने दिवंगत अभिनेता की बर्थ एनिवर्सिरी सेलिब्रेट की थी। अनुपम खेर ने ट्विटर पर दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की बेटी वंशिका का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वंशिका एक इमोशनल करने वाली चिट्ठी पढ़ रही हैं। ये वही चिट्ठी है, जो वंशिका ने अपने पिता के लिए लिखी थी।

वीडियो के साथ कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा, 'मेरे दोस्त सतीश कौशिक की मृत्यु पर उनकी 11 वर्षीय बेटी वंशिका ने एक चिट्ठी बंद लिफाफा मुझे दिया। ये कहकर कि प्लीज इसे बिना खोले पापा की चिता पर रख देना। जो मैंने किया... लेकिन मैंने उससे चिट्ठी की फोटो लेने के लिए भी बोला। पिछले दिन जब हम ने सतीश का 67वां जन्मदिन मनाया तो कई लोगों ने सतीश को याद किया तथा उनके बारे में अपनी यादें साझा कीं। मगर जो बात वंशिका ने कही उसे सुनकर हम सभी का दिल टूट गया, ये वही चिट्ठी थी। आपका दिल भी इस लव लेटर को सुनकर टूट जाएगा।'

वीडियो में नजर आ रहा है कि वंशिका, अनुपम खेर के मोबाइल को देख वो पत्र पढ़ रही हैं। वीडियो में वंशिका बोलती हैं, 'हैलो पापा, मैं जानती हूं कि अब आप हमारे बीच नहीं रहे हैं, मगर मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी। आपके कई दोस्तों ने मुझे समझाया कि मुझे स्ट्रॉन्ग रहना होगा। मगर आपके बिना नहीं जी सकती हूं। मैं आपको बहुत मिस करती हूं। यदि मुझे पता होता कि ऐसा हो जाएगा तो मैं कई हफ्तों तक स्कूल नहीं जाती तथा आपके साथ समय गुजारती। काश मैं आपको आखिरी बार सुकून से गले लगा सकती।' वीडियो में वंशिका आगे बोलती हैं, 'अब आप नहीं हैं, फिर भी आप हमेशा दिल में रहेंगे। मुझे नहीं पता कि अब मुझे कौन बचाएगा, जब मां मुझे डांटेंगी, क्योंकि मैंने होमवर्क नहीं किया होगा। मेरा स्कूल जाने का भी मन नही होता है। आप प्लीज हर दिन मेरे सपने में आया करना। मैं चाहती हूं कि आप हेवन में रहें तथा हमेशा खुश रहें। जहां आपके पास बड़ा घर, रोल्स रॉयस, फरारी एवं लैम्बॉर्गिनी हो। हम 90 साल पश्चात् दोबारा मिलेंगे, आप प्लीज दोबारा जन्म मत लेना।' वंशिका का ये वीडियो बहुत इमोशनल करने वाला है। इस में एक तरफ जहां वंशिका की आवाज टूटती से नजर आती है तो दूसरी तरफ अनुपम खेर भी अपने आंसू पोछते नजर आते हैं। वंशिका का ये वीडियो बहुत इमोशनल है तथा दर्शकों में बैठे लोग भी उदास नजर आते हैं। गौरतलब है कि सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च 2023 को हुआ था। 

ऐसे शुरू हुई थी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी, जबरदस्त है किस्सा

इस मशहूर डायरेक्टर की माँ का हुआ निधन

क्या आपने देखा है 'मैं हूं न' के लक्ष्मण को? देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -