ऐसे शुरू हुई थी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी, जबरदस्त है किस्सा
ऐसे शुरू हुई थी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी, जबरदस्त है किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई प्रकार की अफवाहें चल रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है तथा ये तलाक की तरफ बढ़ रहे हैं हालांकि इन खबरों में कितनी वास्तविकता है, ये तो समय ही बताएगा। वही बात यदि दोनों की लव लाइफ की बात करें तो ये एक-दूसरे के फर्स्ट लव नहीं थे। अभिषेक की करिश्मा कपूर से सगाई हो चुकी थी मगर ये आखिर मौके पर टूट गई थी जिसके पश्चात् वो सिंगल थे। वहीं, ऐश्वर्या सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को डेट करने के पश्चात् ब्रेकअप क दौर से गुजर रही थीं।

अभिषेक के साथ ऐश्वर्या ने कुछ न कहो, ढाई अक्षर प्रेम के जैसी फिल्मों में काम किया था मगर इन दोनों को नजदीक लाने में फिल्म गुरु की अहम भूमिका थी। इसी फिल्म के सेट पर दोनों के बीच प्यार की चिंगारी भड़की। अभिषेक समझ चुके थे कि ऐश्वर्या ही उनकी परफेक्ट लाइफ पार्टनर बनेंगी इसलिए उन्होंने उन्होंने फिल्म के टोरंटो प्रीमियर के चलते प्रपोज कर दिया। ऐश्वर्या भी मना नहीं कर पायीं तथा उन्होंने थोड़े ही वक़्त में अभिषेक से शादी के लिए हां कह दी। फिर जैसे ही अभिषेक और ऐश्वर्या भारत आए, दोनों का रोका हो गया तथा इनकी बात पक्की हो गई। ऐश्वर्या ने स्वयं एक इंटरव्यू में बताया था कि मुंबई लौटते ही अभिषेक उनके घर रोका करने पहुंच गए थे तथा उनकी एक नहीं सुनी थी।

ऐश्वर्या ने बताया था कि एक दिन अभिषेक ने उनसे बोला कि वो उनके घर आ रहे परिवार के साथ और रोका की रस्म होगी। ऐश्वर्या ने फोन रखा तथा फिर अपने दोस्तों से पूछा कि रोका क्या होता है क्योंकि साउथ इंडियन होने के कारण वो इस रस्म के बारे में नहीं जानती थीं। जब ऐश्वर्या को समझ आया तो वो घबरा गईं क्योंकि उनके पिता भी शहर में नहीं थे। उन्होंने अभिषेक को रोके के लिए मना किया मगर तब अभिषेक अपने परिवार के साथ उनके घर आने के लिए निकल चुके थे। फिर रोका की रस्म हुई तथा 20 अप्रैल, 2007 को दोनों की शादी हो गई।  

इस मशहूर डायरेक्टर की माँ का हुआ निधन

क्या आपने देखा है 'मैं हूं न' के लक्ष्मण को? देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

सतीश कौशिक के जन्मदिन पर बुरा हुआ बेटी वंशिका का हाल, बोली- 'पापा का बर्थडे है लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -