दत्तात्रेय जयंती महोत्सव : धूमधाम से निकली भव्य भगवा वाहन रैली, शोभायात्रा आज
दत्तात्रेय जयंती महोत्सव : धूमधाम से निकली भव्य भगवा वाहन रैली, शोभायात्रा आज
Share:

बाड़मेर: भगवान दत्तात्रेय जयंती महोत्सव की शुरुआत शुक्रवार से शुरू हो चुकी है. बता दें कि भगवान दत्तात्रेय की जयंती की पूर्व संध्या पर गोस्वामी समाज व युवा फोर्स की ओर से गंगागिरी मठ से भव्य भगवा वाहन रैली निकाली गई. इस दौरान बाहरी भीड़ जमा रही. डीजे की भगवामयी धुन पर जब भव्य वाहन रैली निकली तो हर कोई यह नज़ारा देखते ही रह गया. 

बता दे कि इस दौरान महंत खुशालगिरी महाराज ने ओम पताका भगवा ध्वज दिखाकर रैली को रवाना किया. यहां मठ से रवाना हुई भगवा वाहन रैली शहर के मुख्य मार्गों से निकली. वहीं इस दौरान रैली में शामिल लोगों ने गोस्वामी समाज बंधुओं और शहरवासियों को शनिवार यानी कि आज को होने वाले मुख्य समारोह एवं शोभायात्रा के लिए भी आमंत्रित किया. भव्य रैली में डीजे की धुन पर चलते भगवा क्रांति, हिन्दुत्व व राष्ट्रवादी गीतों से पूरा शहर जगमगा उठा. 

दत्तात्रेय जयंती व शोभायात्रा आज...

आज यानी कि शनिवार को गोस्वामी समाज की ओर से दत्तात्रेय जयंती धूमधाम से मनाई जा रही है. वहीं इसके उपलक्ष्य में सुबह 9 बजे गंगागिरी मठ से शोभायात्रा भी निकाली गई है. इसमें चौहटन महंत जगदीशपुरी महाराज, तारातरा महंत प्रतापपुरी महाराज, महामण्डलेश्वर प्रभानंद गिरी महाराज, परेऊ महंत ओंकार भारती, भिंयाड़ महंत मगनपुरी, हमीरपुरा महंत नारायणपुरी महाराज, बायतु महंत भैरभारती, बालोटा महंत निरंजन भारती व थानापति देवपुरी महाराज का सान्निध्य रहेगा. 

'आप' से अलका की विदाई, लेकिन कपिल मिश्रा ने वीडियो जारी कर डाल दिया मसाला

स्टूडेंट मैडम के साथ खेल रहा था ऐसा खेल कि जाना पड़ा जेल

सर्द हवाओं के कारण प्रदेश में कड़ाके की ठंड का दौर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -