Datsun की इन कारों पर मिलेगा 55,000 रु का बम्पर डिस्काउंट
Datsun की इन कारों पर मिलेगा 55,000 रु का बम्पर डिस्काउंट
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Datsun (डेटसन) देश में अपनी कारों पर जबरदस्त ऑफर लेकर आई है. कंपनी के ऑफर के तहत अगस्त के माह में जो यूजर्स कंपनी के कार की टेस्ट ड्राइव लेते हैं, और फीडबैक के बाद इसी माह में कार की बुकिंग करेंगे, उनमें से एक भाग्यशाली खरीदार को कार खरीदने पर सौ प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा. कंपनी विजेता को सितंबर के महीने में कैशबैक का लाभ देगी. जुलाई के माह में डैटसन की कारों पर नगद छूट नहीं मिल रही थी. हालांकि अगस्त के माह में कंपनी अपनी कारों पर नगद छूट दे रही है. आइए जानते है छूट की पूरी जानकारी

Yamaha की पावरफुल बाइक्स खरीद पाएंगे ऑनलाइन

Datsun Go : कंपनी अपनी Datsun Go (दैटसन गो) कार को अगस्त में खरीदने पर भी आकर्षक फायदा उपलब्ध करा रही है. अगस्त के माह में कंपनी इस कार पर 55,000 रुपये तक की छूट ऑफर की जा रही है. ऑफर के तहत 20,000 रुपये का नगद डिस्कांट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और 10,000 रुपये का लॉयल्टी छूट मिलेगी. इसके अलावा इस कार पर 5,000 रुपये का मेडिकल प्रोफेशनल्स फायदा भी मिल रहा है. 

Detel Electric Mobility हुई लॉन्च, जानें कीमत

Datsun Go Plus : Datsun Go Plus (डैटसन गो प्लस) MPV (मल्टी पर्पस व्हीकल) को अगस्त के माह में खरीदने पर कंपनी 50,000 रुपये तक के लाभ दे रही है. कंपनी अपनी इस एमपीवी कार पर 15,000 रुपये का नकद छूट दे रही है. अगर आप अपनी पुरानी कार को एक्सचेंज करते हैं तो 20,000 रुपये का नगद डिस्काउंट भी मिलेगा. इसके अलावा कंपनी 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी ऑफर कर रही है. इन सब के अलावा कंपनी इस कार पर 5,000 रुपये का मेडिकल प्रोफेशनल्स छूट भी दे रही है. 

टोयोटा की इस धांसू कार की अगस्त से कर पाएंगे बुकिंग

दुनिया का सबसे सस्ता स्कूटर भारत में हुआ लांच, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Honda ने इन बाइक्स और स्कूटर्स की बढ़ाई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -