Yamaha की पावरफुल बाइक्स खरीद पाएंगे ऑनलाइन

Yamaha की पावरफुल बाइक्स खरीद पाएंगे ऑनलाइन

Yamaha ने देश में Online Sales Platform पेश किया है, जिससे लोग घर बैठे यामाहा के प्रोडक्ट्स क्रय पाएंगे. लॉकडाउन के दौरान कंपनी को बहुत नुकसान हो चुका है, लेकिन अब हालात पहले से बहुत सामान्य हैं. वही,कंपनी रिस्क नहीं लेना चाहती और इसी बात पर गौर करते हुए कंपनी ने ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म प्रारंभ किया है. 3-4 महीनों तक लगातार कोरोना महामारी की मार झेलने के बाद ऑटोमोबाइल सेक्टर एक बार फिर से पटरी पर आने लगा है और कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए नए-नए तरीके आजमा रही हैं जिससे बिक्री भी बढ़ाई जा सके और कोरोना के संक्रमण से भी बचा जा सके.

तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहा था युवक, फिसला और चली गयी जान

बता दे कि Yamaha Online Sales Platform की सहायता से ग्राहक बाइक के शोरूम में वर्चुअली विजिट कर पाएंगे. माना जा रहा है कि ग्राहक बाइक और स्कूटर्स को जरूरत के हिसाब से देख पाएंगे, और खास बात ये है इस प्लेटफॉर्म के तहत यामाहा के बाइक व स्कूटरों की को वर्चुअल स्टोर में प्रदर्शित किया जा रहा है. जहां से ग्राहक वाहनों को ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इस प्लेटफॉर्म पर आपको वाहनों की डीटेल्स भी दी जाएंगी मसलन वाहन की कीमत क्या हैं, स्पेसिफिकेशन्स क्या हैं और वह कितना माइलेज देता है.

TVS की इस स्कूटर पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

यामाहा मोटर इंडिया समूह के अध्यक्ष मोटोफुमी शितारा ने बताया कि, "डिजिटल भविष्य है, और वर्चुअल स्टोर के साथ हमारी नई वेबसाइट भारत में दोपहिया ग्राहकों के लिए एक विस्तारित खरीद अनुभव और व्यक्तिगत ग्राहक सेवाओं (एक से एक सेवा) की पेशकश करने के लिए तैयार है." वही, उन्होंने कहा कि कंपनी सुरक्षित, विश्वसनीय और आकर्षक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए से यामाहा के खुदरा परिचालन के डिजिटल बदलाव में तेजी ला रही है.

इलेक्ट्रिक बाइक और ऑटो रिक्शा की खरीद को लेकर सरकार ने बदले नियम

इस वाहन निर्माता कंपनी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

Triumph Street Triple R भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत