जल्दी रिलीज़ होगा एक्टर शिलादित्य का नया गाना
जल्दी रिलीज़ होगा एक्टर शिलादित्य का नया गाना
Share:

जाने-माने बंगाली निर्देशक और पटकथा लेखक शिलादित्य मुलिक को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। उनके काम और फिल्मों को लोगों द्वारा काफी सराहा जाता है। ताजा खबरों के मुताबिक, हैंडसम हंक और स्टाइलिश फिल्म निर्माता शिलादित्य मुलिक अब एक गायक बनने जा रहे हैं। वह जल्द ही एक शानदार गीत के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने वाले हैं।

जो लोग फिल्म निर्माता के करीब हैं, वे उनकी गायन प्रतिभा के बारे में बेहतर जानते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब 'स्वैटर' के निर्देशक अपनी अनोखी आवाज में बॉलीवुड सदाबहार Ank सुरमयी अंखियां में ’का एक कवर गाना रिलीज करने जा रहे हैं। इस गाने का टीजर आज रिलीज होने वाला है। प्रसिद्ध संगीत निर्देशक सौम्या रीत ने इस गीत का मनोरंजन, व्यवस्था और प्रोग्रामिंग किया। इस गाने का संगीत वीडियो सुतीर्थ सामंता ने शूट किया है।

फिल्म सदमा ’के सदाबहार गीत  के नए वर्जन सुरमयी अंखियां में’ का मूल संस्करण अभी भी के जे येसुदास द्वारा गाए गए सर्वश्रेष्ठ गीतों में से एक माना जाता है। अब, फैंस यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि इस कवर गीत में शिलादित्य अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन कैसे करते हैं। काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता वर्तमान में अपनी फिल्म 'ह्रीडपिंडो' की शूटिंग में व्यस्त है, जो अगले साल रिलीज होने वाली है। अब वह अपनी अगली फिल्म hor छिलेधोरा ’की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, जिसमें जया अहसन, अनुराधा मुखर्जी, प्रान्तिक बनर्जी और ईशान मजुमदार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सत्यमेव जयते की शूटिंग के चलते घायल हुए जॉन अब्राहम, इलाज करने पहुंचे अस्पताल

पूर्व पीएम अटल बिहारी की जयंती आज, सीएम योगी ने प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि

मुंबई में रेलवे स्टेशन के पास बेसुध पड़ी मिली 25 वर्षीय युवती, दुष्कर्म की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -