शाही शादी में शामिल होने के लिए भारत पहुंचे प्रियंका के सबसे बड़े जेठ-जेठानी
शाही शादी में शामिल होने के लिए भारत पहुंचे प्रियंका के सबसे बड़े जेठ-जेठानी
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर में 2 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. अब तो प्रियंका और निक की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. आपको बता दें ये जोड़ी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में सात फेरे लेने वाली हैं. प्रियंका और निक की शादी में बेहद चुनिंदा लोग ही शामिल हो रहे हैं. आपको बता दें निक जोनस के बड़े भाई केविन जोनस अपनी पत्नी डेनिएली जोनस के बीती रात भारत आ गए हैं. जी हाँ... जानकारी के मुताबिक केविन निक के सबसे बड़े भाई हैं.

सूत्रों की माने तो केविन और डेनिएली की दो प्‍यारी बच्‍चियों भी हैं. इस खास मौके पर शरीक होने के लिए दोनों सितारों के परिवार भी जोधपुर के पहुंचे चुके हैं. आपको बता दें गुरुवार शाम से ही प्र‍ियंका और निक की शादी रस्‍में शुरू हो गई हैं. प्रियंका और निक का पूरा परिवार गुरुवार सुबह जोधपुर पहुंच गया था. आज प्रियंका के हाथों में निक के नाम की मेहंदी सजाई जाएगी और शाम को संगीत की रस्म होगी.

खबरों की मानें तो प्रियंका और निक 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से और 3 दिसंबर को ईसाई रिवाज से शादी करेंगे. इनकी दोनों शादी जोधपुर में ही होंगी. सुनने में आया हैं कि प्रियंका और निक 4 दिसंबर को दिल्ली में भी एक रिसेप्शन देने वाले हैं जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. हालांकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

प्रियंका से 14 साल छोटी है उनकी जेठानी, रह चुकी है गेम ऑफ थ्रोन्स की लीड एक्ट्रेस

इन गानों पर डांस करेंगी प्रियंका, हिंदी में गाएंगे निक

निक को इस बेहद प्यारे से नाम से बुलाती हैं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -