निक को इस बेहद प्यारे से नाम से बुलाती हैं प्रियंका
निक को इस बेहद प्यारे से नाम से बुलाती हैं प्रियंका
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हाल ही में अपनी शादी से पहले प्रियंका ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने बताया है कि उन्होंने निक जोनस को एक निक नेम दिया है और वह प्यार से उन्हें इसी नाम से पुकारती हैं. जी हाँ... अपने होने वाले पति को प्रियंका बेहद प्यारे नाम से बुलाती है.

सूत्रों की माने तो प्रियंका ने कहा, "मैं उन्हें ओल्ड मैन जोनस कहकर पुकारती हूं." प्रियंका ने निक के इस नाम के पीछे की वजह भी बताई और कहा कि, 'एक बार वह निक के साथ लॉस एंजेलिस में डेट पर गई थीं. जब दोनों साथ में थे तो निक ने प्रियंका से कहा, मुझे बहुत पसंद है जिस तरह से तुम दुनिया को देखती हो. मुझे तुम्हारा नजरिया पसंद है.'

प्रियंका ने अपनी बातचीत में आगे बताया कि, 'एक लड़की के तौर पर मैं कहना चाहूंगी कि मुझे कभी भी कोई ऐसा शख्स नहीं मिला जो यह कहता कि मुझे तुम्हारा महत्वाकांक्षी होना पसंद है. हमेशा उल्टा ही हुआ है. जाहिर तौर पर प्रियंका को निक का ये स्वभाव अच्छा लगा कि वह प्रियंका के स्वभाव की इज्जत करते हैं. उनके लिए वह उम्र में भले ही कम होंगे, लेकिन मैच्योरिटी के मामले में ज्यादा हैं.' आपको बता दें निक और प्रियंका की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी. उनकी शादी दो रीति-रिवाजों से होगी. पहले हिंदू रीति रिवाजों से फिर क्रिश्चयन रीति रिवाजों से.

आगई खबर, निक-प्रियंका की शादी में शामिल होंगे पीएम मोदी

निक-प्रियंका की शादी में शामिल होंगे हॉलीवुड के ये बड़े सितारे

होने वाली दुल्हन प्रियंका की खूबसूरती में चार चाँद लगाएगी 5 ब्यूटीशियन की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -