निजी जीवन में भी रफ्तार के दीवाने है हॉलीवुड एक्टर 'विन डीजल'
निजी जीवन में भी रफ्तार के दीवाने है हॉलीवुड एक्टर 'विन डीजल'
Share:

हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मना चुके हैं. फास्ट एंड फ्यूरियस और ट्रिपल एक्स जैसी की लोकप्रिय मूवी में विन ने काम किया है. विन डीजल को रियल लाइफ में भी रफ्तार के शौक हैं. विन के कार कलेक्शन में एक से बढ़कर एक कार है. विन का कार कलेक्शन काफी अच्छा है, उनके पास बीएमडब्ल्यू और ऑडी के अलावा 1993 Mazda RX7 जैसी कारे है. ये ऐसी कारें हैं, जो अपनी गति के लिए जानी जाती हैं. किन्तु हम बात कर रहे हैं, उनकी खास कार 1970 Dodge Charge RT की, जो बीते साल उन्हें जन्मदिन के उपहार में मिली थी. 

15 साल तक एक साथ रहने वाली कपल जॉय लॉरेंस और उनकी पत्नी ने लिया तलाक

विदित हो कि 1970 Dodge Charge RT बीते साल उनके एक फ्रेंड ने उन्हें बर्थडे पर उपहार स्वरूप दी थी. 1970 Dodge Chargerतेज गति वाली गाड़ियों के ग्रुप में शामिल है. इसकी लुक देखने में बेहद खूबसूरत है. इसे उनके फ्रेंड ने फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की नौवीं मूवी की शूटिंग करते वक्त उपहार में दी थी. लेकिन ये फिल्म कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते अभी तक प्रदर्शित नहीं हो पाई. 

इस मशहूर सिंगर के साथ रिलेशन में रह चुकी है सेलेना गोमेज, कभी मोटापे को लेकर उड़ा था मजाक

इसके अलावा फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की अब तक आई 8 फिल्म में विन ने डॉमनिक टोरेटो का रोल प्ले किया है. टोरेटो को फिल्म में कई बार Dodge Charger कार को चलाते हुए देखा गया है. वैसे बात विन की मूवी की करें तो, फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज के अलावा भी विन ने कई मूवी से दर्शकों को अपना मरीद बनाया है. विन की हिट लिस्ट में फाइंड मी गिल्टी, द लास्ट विच हंटर, पिच ब्लैक, ट्रिपल एक्स, रिडिक और बेबीलॉन एडी आदि का नाम सम्मिलित हैं. साथ ही, ये हिट लिस्ट विन की अतिंम रिलीज मूवी ब्लडशॉट के बिना अधूरी है. गौरतलब है कि विन के करोड़ो चाहने वाले भारत में मौजूद है. 

मशहूर एक्ट्रेस फिलिस सोमरविले ने 76 वर्ष की उम्र में ली अतिंम सांस

आखिर क्यों जॉय और चैंडी ने लिया तलाक ?

जापानी हैंडसम अभिनेता हारुमा मिउरा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -