आखिर क्यों जॉय और चैंडी ने लिया तलाक ?
आखिर क्यों जॉय और चैंडी ने लिया तलाक ?
Share:

हॉलीवुड के लोकप्रियएक्टर जॉय लॉरेंस और उनकी वाइफ चैंडी यॉन-नेल्सन की शादी को करीब 15 साल हो चुके है. जिसके बाद दोनो ने अलग होने का फैसला किया है. पेज सिक्स के मुताबिक, शुक्रवार को लॉस एंजेलिस सुपीरियर में जॉय ने डाइवोर्स के लिए अर्जी दी.

कई फिल्मों के डायरेक्ट भी रह चुके है विन डीजल

बता दे कि जॉय और चैंडी वर्ष 2005 में फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड रिजॉर्ट में शादी के रिश्ते में बंधे थे. अब दोनों की 2 पुत्रीयां 14 वर्षीय चार्ल्सटन और 10 वर्षीय लिबर्टी हैं. जॉय के अपने सोशल मीडिया अकाउंट से चैंडी की लगभग हर तस्वीर को डिलीट कर दिया है. फादर्स डे के अवसर पर जॉय ने अपने प्यारे डॉगी और बेटियों की फोटो साझा करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी है. जिसने फैंस के दिल को छू लिया है. 

इस​ फिल्म ने बढ़ाए ऐपल टीवी के 30 प्रतिशत दर्शक

​सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि 'मेरे जीने की वजह, मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद. इन 2 अद्भुत, मजबूत, शक्तिशाली युवा महिलाओं का पिता होने के नाते मुझे बहुत अधिक खुशी मिली है. इस खुशी को लेकर मेरे जीवन में मैं कभी भी कल्पना भी नहीं कर सकता था.'बता दें कि वर्ष 2002 में जॉय ने मिशेल वेला से विवाह रचाया था. लेकिन ये रिश्ता अधिक नहीं टिक सका और 3 साल के बाद ही दोनों का तलाक हो गया. जॉय और मिशेल की कोई संतान फिलहाल नहीं है. 

जापानी हैंडसम अभिनेता हारुमा मिउरा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

इस मशहूर सिंगर के साथ रिलेशन में रह चुकी है सेलेना गोमेज, कभी मोटापे

को लेकर उड़ा था मजाक15 साल तक एक साथ रहने वाली कपल जॉय लॉरेंस और उनकी पत्नी ने लिया तलाक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -