चलते डंपर में लगी खतरनाक आग, ज़िंदा जला ड्राइवर
चलते डंपर में लगी खतरनाक आग, ज़िंदा जला ड्राइवर
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर एक डंपर चालक की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि परिचालक बुरी तरह झुलस गया। उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। डंपर जलकर पूरी तरह खराब हो गया। गंगनहर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की रात लगभग दो बजे भगवानपुर लालवाला निवासी डंपर चालक गयूर एवं परिचालक तालिब निवासी मानुबास माधोपुर के समीप डंपर से मिट्टी लेकर पहुंचे थे।

वही इसके चलते गयूर ने मिट्टी उतारने के लिए हाइड्रोलिक उठाई तो डंपर ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन की लाइन की चपेट में आ गया। जिससे डंपर में आग लग गई तथा गयूर की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि परिचालक तालिब गंभीर तौर पर झुलस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तालिब को चिकित्सालय में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्या पाल ने बताया कि शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में शिकायत आने पर तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी।

वही दूसरी तरफ उत्तराखंड की एक दूसरी घटना सामने आ रही है यहाँ देहरादून में एक चिकित्सक द्वारा किए गए काम की प्रशंसा की जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी प्रशंसा करते हुए नहीं थक रहे हैं। दरअसल चिकित्सक ने एक मरीज का ऑपरेशन करने से पहले अपना रक्तदान किया था क्योंकि कोई ब्लड डोनर नहीं प्राप्त हो रहा था। 

यूपी के इन शहरों में लागू हुई पुलिस कमिश्नर प्रणाली, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 2 बच्चियों की झुलसने से हुई दर्दनाक मौत

'ईसाईयों की नकल न करें मुस्लिम, वरना क़यामत के दिन..', देवबंद के मौलाना का Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -