बोर्ड के 12वीं के प्रश्नपत्र लेकर जा रहे ट्रक में लगी खतरनाक आग, सब हुए जलकर खाक
बोर्ड के 12वीं के प्रश्नपत्र लेकर जा रहे ट्रक में लगी खतरनाक आग, सब हुए जलकर खाक
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में 12वीं कक्षा (HSC) की महाराष्ट्र बोर्ड परीक्षा के तमाम विषयों के प्रश्नपत्रों को ले जा रहे ट्रक में पिछले बुधवार प्रातः आग लग जाने से सभी प्रश्नपत्र जलकर खाक हो गए हैं। इस बाबत अफसरों ने कहा कि महाराष्ट्र राज्य माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (MSBSHSE) के पुणे प्रभाग के प्रश्नपत्रों को MP से महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था, तभी इस ट्रक में आग लग गई। 

गौरतलब है कि राज्य बोर्ड की 12वीं कक्षा के लिए ऑफलाइन एग्जाम 4 मार्च से आरम्भ होने को है। इस बाबत बोर्ड के अध्यक्ष शरद गोसावी ने बताया कि “अहमदनगर जिले के संगमनेर घाट के समीप 12वीं कक्षा के प्रश्न पत्र सेट ले जा रहे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह से तमाम विषयों के प्रश्न पत्र वाली पेटियां बर्बाद हो गईं तथा सड़क पर बिखर गईं।”

वही मामले पर अहमदनगर पुलिस अधीक्षक मनोज पाटिल ने कहा कि यह मामला प्रातः लगभग 7 बजे घटित हुई। उन्होंने घटना पर आगे कहा कि, प्रारंभिक तहरीर के मुताबिक, जब ट्रक चल रहा था, तभी उसमें से खतरनाक धुआं निकलने लगा। चालक एवं उसमें सवार अन्य लोग ट्रक से तत्काल कूद गए। जल्द ही ट्रक में देखते ही देखते ही आग लग गई तथा सभी प्रश्न पत्र जल गए।” इस बाबत पाटिल ने कहा कि आग के बारे में तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस तथा दमकल कर्मी तुरंतघटनास्थल पर पहुंचे और आग पर नियंत्रण पा लिया गया। फिलहाल मामले की तहकीकात चल रही है।

यूक्रेनी हवाई क्षेत्र बंद; कीव के रास्ते में एयर इंडिया के विमान को वापस बुलाया गया

35 सालों से कोई नहीं पहन रहा था हिजाब, अचानक क्यों उठी मांग, हाई कोर्ट ने मांगी CFI की पूरी जानकारी

रूस के धमाकों से दहला यूक्रेन, स्वदेश लौटे भारतीय छात्रों ने सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -